दिल्ली: दिनदहाड़े पूरी बस को किया हाईजैक, फिर 4 बदमाशों ने सभी यात्रियों से पैसे-गहने छीने
दिल्ली: दिनदहाड़े पूरी बस को किया हाईजैक, फिर 4 बदमाशों ने सभी यात्रियों से पैसे-गहने छीने
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं और दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. अब राजधानी से दिनदहाड़े बस में लोगों को अगवा कर लूट-पाट करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. इसमें बस चालक समेत 4 आरोपियों ने मिल कर बस में सवार हुए सारे बस यात्रियों से लूट-पाट की.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला शुक्रवार (7 अप्रैल) की दोपहर का है, जब आरोपियों ने आनंद विहार रेलवे स्टेशन के बाहर अपनी मिनी बस खड़ी करके बाहरी प्रदेशों से आए लोगों को बिठा लिया. बता दें कि, इस बस में कुल 16 लोग सवार थे.  बस चलने के कुछ देर बाद ही यात्रियों को पता चला कि उन्हें किडनैप कर लिया गया है और उसने लूट-पाट की जाने लगी. इस दौरान जिस भी यात्री ने विरोध करने या बस से उतरने का प्रयास किया, तो लुटेरों ने मिल कर उनकी जमकर उनकी पिटाई की.

इस दौरान 10 किमी तक सभी यात्रियों की सांसें अटकी रहीं और उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि करें तो क्या करें? चूंकि सभी बस यात्री अलग-अलग राज्यों के थे और एक-दूसरे को नहीं जानते थे. इसलिए वो एक साथ मिलकर लुटेरों का विरोध भी नहीं कर पा रहे थे. चलती बस में लूटेरों ने हर बस यात्री को लूटा और उनसे सभी पैसे छीन लिए. वहीं इससे पहले की वो लूट के बाद भाग निकलने में कामयाब हो पाते. तब तक पुलिस टीम ने जीटी रोड पर पिकेट चेकिंग के दौरान उन्हें पकड़ लिया और तब बस में सवार यात्रियों ने चैन की सांस ली. दरअसल, वहां पुलिस नियमित चेकिंग कर रही थी, इसी दौरान उन्हें इस बस में कुछ संदिग्ध दिखा तो, पुलिस ने बस रुकवाई, जिसके बाद पूरा मामला खुल गया. इस मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है, लूटपाट में शामिल 3 आरोपी पूर्वी जिले के गाजीपुर और खिचड़ी के निवासी हैं. जबकि एक आरोपी गाजियाबाद के लोनी में रहता है.

बहन की ससुराल से लौटा पति, घर में प्रेमी संग अय्याशी कर रही थी पत्नी और फिर ...

क्या आप भी करते है इंस्टाग्राम का इस्तेमाल? तो जरूर पढ़ ले ये खबर

कोलकाता में शराब पीने को लेकर भिड़े दो गुट, एक व्यक्ति की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -