यूपी में तेजी से बढ़ रहा घटनाओं का सिलसिला, तेज स्पीड में बाइक की हुई टक्कर
यूपी में तेजी से बढ़ रहा घटनाओं का सिलसिला, तेज स्पीड में बाइक की हुई टक्कर
Share:

बलिया; बीते कुछ दिनों से लगातार कई घटनाओं के मामले तेजी से बढ़ रहे है, और हर इन कोई न कोई इन्ही घटनाओं का शिकार भी रहा है, वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर  लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद सभी हैरान हो जाएंगे। यूपी के बलिया जिले में भीषण सड़क दुर्घटना देखने को मिली है। यहां तेज स्पीड बाइक की आपस में टक्कर के उपरांत दो लोगों की जान चली गई। हादसे में तीन लोग जख्मी भी हो गए। ये घटना बभनौली गांव में हुआ है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार आगे निकलने की होड़ में थे।

पुलिस ने कहा कि गड़वार थाना क्षेत्र के बभनौली गांव में गुरुवार शाम एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में 2 मोटरसाइकिलों में टक्कर हो गई। जिसमे मोटर साइकिल पर सवार सुमेश प्रजापति, अजीत प्रजापति, विशाल सिंह, राज सिंह और मन्नू गुप्ता जख्मी हो चुके है।

पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां सुमेश प्रजापति और विशाल सिंह की मौत हो गई। अजीत प्रजापति और राज सिंह की हालत गंभीर है और उन्हें वाराणसी ले जाया गया है। सभी युवकों की उम्र 23 से 26 वर्ष के मध्य बताई गई है। गड़वार थाने के प्रभारी राजीव सिंह ने कहा कि पुलिस ने दोनों युवकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।'

बिहार में कोरोना के गिरते मामलों को राजद ने बताया आंकड़ों का खेल, कही ये बात

टीकाकरण पर राहुल ने फिर उठाए सवाल, बोले- केंद्र की वैक्सीन नीति समस्या को और बिगाड़ रही

बड़ी खबर! Sputnik V को भारत में मिली क्लियरेंस, 995 रुपए में मिलेगी एक डोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -