न्यू ईयर पर पति रोहनप्रीत से मिलकर नेहा की दुगनी हुई ख़ुशी, कहा- "फाइनली, मेरा बेबी आ गया..."

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने वर्ष 2022 का स्वागत गोवा में बड़े ही धूमधाम से किया, लेकिन इस अवसर पर उनके पति रोहनप्रीत उनके साथ नहीं थे। दोनों अलग-अलग स्थानों पर परफॉर्म कर रहे थे, इसकी वजह वे एक-साथ नया वर्ष सेलिब्रेट नहीं कर पाए। पति को याद करते हुए नेहा लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करती हुई रो दी थी। वहीं हमेशा अपनी पत्नी का बच्चों की तरह ध्यान रखने वाले रोहन उन्हें खुश करने के लिए उसके पास आखिर कार पहुंच ही गए जिसके उपरांत नेहा बहुत खुश हो गईं।

न्यू ईयर के अवसर पर रोहनप्रीत सिंह गोवा में अपनी नेहा कक्कड़ के पास आ गए, जहां दोनों ने एक साथ मिलकर जमकर एंजॉय किया। नेहा ने रोहनप्रीत का पूल में ब्रेकफास्ट करते हुए एक वीडियो साझा किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा- मेरा बेबी फाइनली आ ही गया। प्यार से अधिक खूबसूरत कुछ नहीं हो सकता है।
 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रोहनप्रीत सिंह ने भी नेहा की बुमेरांग वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा कर दी है, जिसमें सिंगर पूल में फूड एन्जॉय करती हुई दिखाई दें रही है। जिसके साथ रोहनप्रीत ने लिखा- मेरी दुनिया से मिलिए। कितनी खूबसूरत है। इसके साथ रोहन ने हार्ट इमोजी भी बनाई। खबरों की माने तो  नेहा और रोहनप्रीत इंडस्ट्री के लविंग कपल्स में से एक कहे जाते है। दोनों अपने हर पल को खुशी और एन्जॉय करते हुए बिताते हैं। सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट्स में उनका बहुत लविंग अंदाज देखने को मिलता है।

मुगलों को असली राष्ट्र निर्माता बताने वाले कबीर खान ने बदले बोल, कहा- 'जय श्रीराम कहना'...'

न्यू ईयर मना कर मुंबई लौटे बॉलीवुड के ये कपल

ये है अक्षय की सुपरहिट मूवी जो चुपचाप चढ़ रहीं है ऊंचाई का शिखर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -