न्यू ईयर मना कर मुंबई लौटे बॉलीवुड के ये कपल
न्यू ईयर मना कर मुंबई लौटे बॉलीवुड के ये कपल
Share:

बी-टाउन के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मुंबई से बाहर न्यू ईयर को धूमधाम से मनाया है। कपल ने वेकेशन कहां एंजाॅय किया इस बारे तो कोई  सूचना अब तक सामने नहीं आई है लेकिन आलिया ने न्यू ईयर पर जंगल सफारी की कुछ तस्वीरें साझा की थीं। वहीं अब ये कपल न्यूईयर एंजाॅय कर मुंबई वापस आ चुके है। सोमवार सुबह इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस बीच की कई फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगी है। 

फोटोज में रणबीर कपूर ग्रीन कार्गो पैंट के ऊपर ऑलिव ग्रीन स्वेटर टी पहने हुए कैजुअल नज़र आए है।  ऑफ-व्हाइट स्पोर्ट्स शूज़ के साथ पेयर कर रखा है । जिसके साथ ही वह हमेशा ही तरह सिर पर कैप लगाए दखाई दिए। आरके की टोपी उनका सिग्नेचर स्टाइल बन चुका है। दूसरी तरफ आलिया भट्ट ब्लैक स्लीवलेस टैंक टॉप और जींस में स्टाइलिश नज़र आ रहीं है। इस लुक के साथ उन्होंने  ब्लैक बूट्स पहने हुईं है। उन्होंने अपनी ब्लैक जैकेट हाथों में पकड़ कर रखीं थी और दोनों स्टाइलिश तरीके से चल रहे थे। इस दौरान वह नोमेकअप लुक में नज़र आई हैं।  तस्वीरों में आप देख सकते है कि दोनों एयरपोर्ट पर साथ तो चल रहे हैं लेकिन एक-दूसरे बात नहीं करने वाले है। कपल की ये फोरोस इस वक़्त  इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लंबे वक़्त से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। वैसे, तो दोनों 2021 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन वर्क कमिटमेंट्स के कारण से ऐसा नहीं हो पाया। अब खबर है कि इस वर्ष आलिया कपूर खानदान बहू बन सकती है। हालांकि अभी इस बात खुलासा नहीं हुआ है कि दोनों कब शादी करने वाले है।

ये है अक्षय की सुपरहिट मूवी जो चुपचाप चढ़ रहीं है ऊंचाई का शिखर

पूल में बेटी संग मस्ती करते दिखे अंगद बेदी, नेहा धूपिया ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर अल्लू अर्जुन ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -