नेहा शर्मा ने फोटोज शेयर कर दिखाई अपनी ग्लैमरस अदाएं
नेहा शर्मा ने फोटोज शेयर कर दिखाई अपनी ग्लैमरस अदाएं
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल, नेहा शर्मा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं वह अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ न कुछ नया करती हुई दिखाई देती है। वहीं नेहा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने अपने हुस्न का जलवा बिखेर दिया है, वहीं अभिनेत्री नेहा शर्मा की अदाओं पर उनके फैंस फिदा हो ही जाते है। हाल ही में नेहा ने एक तस्वीर साझा की, 

बता दें कि जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की हर हद पूरी तरह से पार कर दी है। नेहा ने जो हालिया तस्वीर शेयर की, उसमें उन्होंने ब्रा के साथ एक स्कर्ट डाली हुई है। उनकी लेटेस्ट तस्वीर पर फैंस दिल हार चुके है। बॉलीवुड अभिनेत्री अभिनेत्री नेहा ने जो ड्रेस पहनी है वह रिवॉल्व फैशन ब्रांड की है, जिसे कैमिला कोहलो ने डिजाइन भी किया है। नेहा शर्मा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं, जिन्हें उनके फैंस पसंद करते हैं।

बता दें कि नेहा शर्मा कई बॉलीवुड मूवीज में काम कर चुकी हैं।  हर फिल्म में भी उनका बोल्ड अवतार ही देखनेके लिए मिला है, साथ ही साथ हर कोई उनकी एक्टिंग का भी मुरीद है। 

47,500 रुपए की ड्रेस में तमन्ना भाटिया ने ढाया कहर

शहनाज गिल को लेकर इस पाकिस्तानी एक्टर को हुई बड़ी गलतफहमी, अब किया खुलासा

पत्नी की मौत के बाद सिंगल फादर हैं राहुल देव, बताया कितना मुश्किल है बेटे को पालना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -