एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने शेयर की हॉट फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने शेयर की हॉट फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं . फिलहाल वो अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो से खूब वाह वाही लूट रही है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ एक फोटो शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल इस फोटो में नेहा इन दिनों कैलिफोर्निया में छुट्टियां मना रही है और वहां के मौसम का मजा ले रही हैं. समुंद्र किनारे पोज देती इस फोटो में नेहा काफी हॉट लग रही है.इस फोटो पर लोगो ने ढेर लाइक किए हैं. 

बात करें नेहा के लेटेस्ट फोटो की तो, वह व्हाइट कलर के शर्ट में नजर आ रही है.सेक्सी अदाओं के साथ नेहा इस फोटो में पोज देती नजर आ रही है. फोटो में उनके बैकग्राउंट को देख कर कहा जा सकता है वह मौसम का खूब लुफ्त उठा रही है. वैसे नेहा अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर नेहा को नौ मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी नेहा के वीडियो छाए रहते हैं.

भले ही नेहा आज बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस है. लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म चिरत से की थी. नेहा ने क्रूक फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री की. इसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया और फिल्म में नेहा के साथ इमरान हाशमी नजर आए. इसके बाद नेहा ने क्या सुपर कूल हैं हम, तेरी मेरी कहानी, यमला पगला दीवाना, जयंता भाई की लव स्टोरी यंगिस्तान और तुम बिन 2 जैसी फिल्मों में दिखाई दी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जय मम्मी दी के 'मम्मी नू पसंद' के बाद रिलीज को तैयार है 'लैंबोर्गिनी' सांग

प्रधानमंत्री मोदी को इस निर्माता-निर्देशक ने कहा 'बहरा-गूंगा प्रधानसेवक'

वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का पहला गाना रिलीज़, 'मुकाबला' में दिखा जबरदस्त डांस 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -