मोटेश्वरनाथ मंदिर के बीच के बीच रिलीज हुआ खेसारी का नया गाना
मोटेश्वरनाथ मंदिर के बीच के बीच रिलीज हुआ खेसारी का नया गाना
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की लोकप्रियता दिन व दिन बढ़ती ही चली जा रही है। उनके गानों को सभी लोग पसंद भी करने लगे है। खबरों का कहना है कि कि खेसारी का कोई भी इंटरनेट पर आते ही छा जाता है इसलिए उनके फैंस उन्हें ट्रेंडिंग स्टार कहते हैं। खेसारी लाल यादव का एक छठ गीत 'नारियल' (Nariyal ) सामने आ चुका है। इस गाने को 'Saregama Hum Bhojpuri' ने अपने यूट्यूब चैनल पर भी पोस्ट ककर दिया गया है। इस वीडियो सॉन्ग में खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राघवानी भी दिखाई दे रही है। दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है।  खबरों का कहना है कि इस गाने में मशहूर सिंगर शिल्पी राज ने भी अपनी सुरीली आवाज दी है। यह सॉन्ग इंटरनेट वर्ल्ड में आग की तरह फैल चुका है। 41 हजार लोगों ने अबतक इस गाने पर लाइक का बटन दबाया है। वहीं इसे 1 लाख से अधिक व्यूज भी मिल चुके है।

इसके पहले खबरें थी कि भोजपुरी सिने स्टार खेसारी लाल यादव विवाद में फंस चुके है। गोरखपुर के पिपराइच स्थित मोटेश्वरनाथ मंदिर गेट को पैर से मारकर खोलने का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है। इंटरनेट मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए है।

सीएम पोर्टल पर दर्ज हुई शिकायत तो इंटरनेट मीडिया पर मांगी माफी: इस वेद प्रकाश पाठक नाम के युवक ने सीएम के जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज करवाते हुए खेसारी लाल सहित इस कृत्य के सभी संरक्षकों और सहयोगियों पर मुकदमा दर्ज करने की अपील कर चुके है। केस के तूल पकड़ने पर देर शाम अभिनेता ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर माफी भी मांग चुके है।

वायरल वीडियो में यह है: रिठिया गांव निवसी वेद पाठक ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का हवाला देते हुए शिकायती पत्र में लिखा हुआ था कि उन्होंने भोजपुरी सिने स्टार खेसारी लाल यादव का एक वीडियो भी देख लिया है। इसमें वह आस्था के केंद्र पिपराइच के भगवान मोटेश्वरनाथ मंदिर के गेट को जूते पहने हुये पैर से मार कर खोल दिया। इस सीन की शूटिंग किसी और गेट पर भी की जा सकती थी लेकिन इसके लिए हमारे आराध्य का अपमान किया गया जो धार्मिक भावना को आहत करने वाला कृत्य भी था।

लता दीदी के गाने पर अक्षरा ने लगाए जमकर ठुमके

रिलीज हुआ अरविंद अकेला कल्लू नया गाना

आखिर क्यों लाज के मारे पानी- पानी हो गई प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -