सामने आई नेहा पेंडसे की संगीत सेरेमनी की तस्वीर, दिखा बहुत प्यारा लुक
सामने आई नेहा पेंडसे की संगीत सेरेमनी की तस्वीर, दिखा बहुत प्यारा लुक
Share:

मराठी इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली नेहा पेंडसे के घर में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकीं हैं. वह कल यानी 5 जनवरी को शादी करने वाली हैं और अभी से उनकी कई तस्वीरें सामने आ रहीं हैं जो बहुत बेहतरीन हैं. जी हाँ, पहले तो आपको यह बता दें कि वह अपने बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह से शादी कर रही हैं और उनकी शादी पुणे में होगी. ऐसे में अपनी शादी को लेकर नेहा काफी एक्साइटेड हैं. वहीं बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी के बारे में है.

उन्होंने कहा कि- ''हां, मैं और शार्दुल कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट पहेंनेगे. संगीत के लिए हमारे पास कलरफुल थीम है. इसके लिए मैंने बहुत ही कलरफुल लहंगा चोली सेलेक्ट किया है. इंगेजमेंट में मैं ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आऊंगी. ग्रीन शार्दुल का फेवरेट कलर है तो ये स्पेशली उन्होंने पसंद किया है.'' वैसे उनकी यह तस्वीर सामने आ चुकी है जो आप देख सकते हैं. हाल ही में एक फोटो शेयर कर नेहा ने लिखा है A little US before the big WE @thecelebstories इसमें वह बहुत दिलकश नजर आ रहीं हैं.

बीते दिनों अपनी शादी की ड्रेस में बारे में नेहा ने कहा- ''अपनी शादी में मैं ट्रेडिशनल नऊवारी साड़ी पहनूंगी. नॉर्मली नऊवारी में ब्राइट कलर्स होते हैं और महाराष्ट्रीयन पहनावा भी बहुत ब्राइट है. लेकिन मैं कुछ अलग करने जा रही हूं. मुझे नहीं लगता है कि बहुत ज्यादा ब्राइड ऐसी होंगी जिन्होंने पेस्टल कलर की नऊवारी साड़ी पहनी होगी. मैं बहुत सॉफ्ट कलर की नऊवारी साड़ी पहनने वाली हूं. रिसेप्शन के लिए मैंने स्वप्निल शिंदे का आउटफिट चुना है, जो कि इलेक्ट्रिक ब्लू कलर का हैवी एम्ब्रॉयडरी गाउन होगा. उस गाउन में लंबा ट्रेल भी होगा. ये रिसेप्शन की ही तरह काफी ग्रैंड होगा.'' इसी के साथ खबर है कि नेहा की शादी में फैमिली और क्लोज फ्रेंड शामिल होंगे और शादी के फंक्शन तीन दिन चलेंगे जिसमे से मेहँदी और हल्दी आज है.

इस एक्ट्रेस ने मंगेतर को लिपलॉक कर कहा 2019 को अलविदा, 5 जनवरी को है शादी

एक बार फिर फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्क्ड़, डोनेट किया 2 लाख रुपए

सिंगर स्नेहा शंकर को मिला सुनहरा मौका, इस धारावाहिक में गाने वाली है टाइटल ट्रैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -