बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट को डायरेक्टर कहते थे पहले एक रात बिताओ फिर मिलेगा रोल
बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट को डायरेक्टर कहते थे पहले एक रात बिताओ फिर मिलेगा रोल
Share:

नेहा पेंडसे को आप सभी बहुत अच्छे से जानते ही होंगे. आपको पता ही है कि नेहा बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट बनकर घर के अंदर पहुंची हैं और घर में उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है. नेहा मुंबई के एक मध्यवर्गीय परिवार में रहती थीं और उसके बाद उन्होंने अपनी जिंदगी में एक्ट्रेस बनने के लिए काफी स्ट्रगल किया. आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस बनने के लिए उन्होंने कॉस्टिंग कॉउच भी फेस किया है. जी हाँ, नेहा ने खुद एक इंटरव्यू में बताया है कि 'उन्हें डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से रात बिताने के ऑफर मिले थे लेकिन उन्होंने उन ऑफर्स को ठुकरा दिया.'

आपको बता दें कि नेहा पहली बार साल 1999 में फिल्म 'प्यार कोई खेल नहीं' में नजर आई थीं और इसके बाद वह कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी नजर आईं. उन्हें आप सभी ने फिल्म 'दाग द फायर', 'देवदास', 'तुमसे अच्छा कौन है' जैसी फिल्मों में देखा होगा और साथ ही उन्होंने 90 के दशक के पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम किया. उन्हें आप सभी ने 'पड़ोसन', 'हसरतें' और 'खुशी' जैसे शोज में देखा होगा.

उन्होंने कुछ समय पहले ही बताया था कि 'मुझे डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से रात बिताने के ऑफर्स मिला करते थे लेकिन मैंने उन ऑफर्स को ठुकरा दिया. जिन लोगों ने ऐसे ऑफर्स को माना वह आज टॉप पर हैं. इस फील्ड में गॉड फादर होना जरूरी है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आप कास्टिंग काउच से बच जाओगे.' आप सभी ने बीते समय नेहा पेंडसे को शो 'में आई कम इन मेडम' में देखा होगा जो बहुत पॉपुलर शो था.

कैमरे के सामने बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने उतारे पुरे कपड़े

बिग बॉस 12: शो में बिकिनी पहनने से इस एक्ट्रेस ने किया इंकार

बिग बॉस 12: पापा करणवीर बोहरा को याद में दिन-रात नहीं सोती बेटी विएना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -