बैडरूम में पति संग रोमांटिक हुईं नेहा, शेयर किया वीडियो
बैडरूम में पति संग रोमांटिक हुईं नेहा, शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) काफी समय से चर्चाओं में बनी हैं। वह अपने अंदाज और अपनी आवाज सभी के लिए मशहूर हैं। हालाँकि नेहा कई दिनों से चर्चा से दूर है लेकिन अब एक बार फिर से नेहा एक फिर सुर्खियां बंटोर रही है। जी दरअसल, हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे पति रोहनप्रीत सिंह (rohanpreet singh) के साथ नजर आ रही है। आप देख सकते हैं सामने आए वीडियो में नेहा बेडरूम में दिख रहीं हैं। इस वीडियो में पति-पत्नी दोनों सोकर उठते है और चाय पी रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

आप देख सकते हैं दोनों के हाथों में सफेद रंग का चाय का कप है और इस दौरान दोनों ही बेहद खुश नजर आए। इस वीडियो के आखिर में दोनों अपने-अपने कप से मुंह छुपाते हैं और फिर एक-दूसरे को किस कर लेते है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है और रोहनप्रीत इस गाने पर लिपसिंग करते नजर आ रहे है। आप देख सकते हैं इस समय उनका ये वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है और फैन्स भी इस खूब पसंद कर रहे है और कमेंट्स भी कर रहे है।

नेहा कक्कड़ के बेडरूम वीडियो को देखखर फैन्स काफी क्रेजी नजर आ रहे है और जमकर कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा- लव यूं मैम। वहीं एक अन्य ने लिखा- माशाल्लहा, आप दोनों की जोड़ी बहुत ही अच्छी है। इसके अलावा किसी ने तो यह तक कह दिया - 'सो क्यूट' वहीं कोई बोला- गुड मॉर्निंग। काम के बारे में बात करें तो नेहा कई म्यूजिक वीडियो की तैयारी में लगी है। जो जल्द रिलीज होंगे।

इस फिल्म को करने से पहले सनी लियोनी ने की थी एक्टर के HIV टेस्ट की मांग

शिल्पा शेट्टी ने तोडा फैंस का दिल, कहा अलविदा

13 मई को रिलीज होगा आश्रम 3 का ट्रेलर, रिलीज हुआ धमाकेदार टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -