नेहा ने साड़ी पहनकर करवाया फोटोशूट तो पति ने किया यह कमेंट
नेहा ने साड़ी पहनकर करवाया फोटोशूट तो पति ने किया यह कमेंट
Share:

बॉलीवुड से लेकर पॉलीवूड तक की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ को उनके गानों के अलावा उनकी फोटोज के चलते भी सुर्ख़ियों में देखा जाता है। वह अपनी नयी फोटोज से हर बार फैंस का दिल जीत लेती हैं। वैसे नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अब इसी बीच उन्होंने अपनी नयी तस्वीरों से फैंस का दिल जीत डाला है। इन तस्वीरों में नेहा का साड़ी लुक काफी खूबसूरत लग रहा है। आप देख सकते हैं उन्होंने साड़ी में अपने बेहतरीन जलवे दिखाए हैं। इस समय उनके ये लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs। Singh) (@nehakakkar)

आप देख सकते हैं तस्वीर में नेहा ने ब्लू कलर की साड़ी कैरी की हुई है। वैसे इन तस्वीरों में वह काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, "प्यार करो या पसंद करो"। इन सभी फोटोज पर नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट किया है और लिखा है, "उफ्फ।।। हॉटनेस।।।"

इनमे रोहनप्रीत भी दिख रहे हैं। दोनों का लुक आकर्षक है। रोहनप्रीत एक पंजाबी सिंगर है। वैसे दोनों की ये तस्वीरें नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसपर उनके फैंस लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं। इन तस्वीरों में रोहनप्रीत ने ग्रे कोट के साथ ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट पहना हुआ है। इन तस्वीरों में नेहा और रोहनप्रीत की गजब की केमेस्ट्री दिल को छू लेने वाली है। काम के बारे में बात करें तो इन दिनों नेहा 'इंडियन आइडल 12' में जज के रूप में नजर आ रही हैं। जहाँ उन्हें खूब पंसद किया जा रहा है।

दिन-रात स्ट्रगल के बाद पहली ही फिल्म से निकाल दिए गए थे अनुपम खेर

दिल्ली में कम नहीं हो रहा कोरोना वायरस का कहर, दूसरे दिन सामने आए 300 से अधिक केस

तैमूर की बहन इनाया ने बुलाया मोर को खाने पर, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -