तैमूर की बहन इनाया ने बुलाया मोर को खाने पर, वीडियो हो रहा वायरल
तैमूर की बहन इनाया ने बुलाया मोर को खाने पर, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल कुणाल खेमू और सोहा अली खान को लोग बहुत प्यार देते हैं। दोनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। वैसे इन दोनों के अलावा इनकी प्यारी बेटी इनाया भी हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। उनकी फोटोज और वीडियोज आए दिन सामने आते हैं जो सोहा और कुणाल शेयर करते हैं। आपने देखा होगा इस कपल का इंस्टाग्राम अकाउंट इनकी बेटी की तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

अब हाल ही में सोहा ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं इनाया नजर आ रहीं है। इनाया का यह वीडियो बड़ा ही मनमोहक है। इस समय फैंस इस क्यूट वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इनाया भोजन के लिए एक मोर को बुलाती नजर आ रही हैं। वहीं उनके बुलाने के बावजूद जब मोर नहीं आता, तब इनाया निराश हो जाती हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए सोहा ने लिखा, 'मायावी मोर।' वैसे सोहा अली खान के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2015 में एक्टर कुणाल खेमू से शादी की थी। दोनों की शादी के दो साल बाद इनाया का जन्म हुआ था और उसी के बाद से यह जोड़ी अपने फैंस को कपल चैलेंज देते रहे हैं।

आप सभी को याद हो तो कुछ समय पहले सोहा ने भाई सैफ के साथ एक रॉयल फोटोशूट करवाया था, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। उस वीडियो को सोहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था और ये वीडियो पोस्ट करते ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस वीडियो में दोनों भाई-बहन का रॉयल लुक काफी पसंद किया गया था।

नहीं होगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया का तलाक, एक्टर बोले- 'लड़ाई-झगड़ो से बढ़कर हमें बच्चे प्यारे हैं'

कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन ना करने पर होगी सख्ती: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

एक बार फिर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से माँगा अविलंब इस्तीफ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -