अपनी हेल्थ को लेकर इंड‍ियन आइडल के सेट पर नेहा कक्कड़ ने किया चौंकाने वाला खुलासा
अपनी हेल्थ को लेकर इंड‍ियन आइडल के सेट पर नेहा कक्कड़ ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

गायिका नेहा कक्कड़ इन दिनों इंड‍ियन आइडल में बतौर जज दिखाई दे रही हैं। शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं। इस मध्य नेहा कई बार कंटेस्टेंट्स की हौसला अफजाई करती दिखाई दी हैं। बीते एप‍िसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला तथा इस दौरान नेहा ने अपनी एंग्जायटी अटैक के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया।

शन‍िवार को इंड‍ियन आइडल के एप‍िसोड में चंडीगढ़ की कंटेस्टेंट अनुष्का बनर्जी आईं। अनुष्का से जब पूछा गया कि उनके पेरेंट्स शो में आए हैं तो उन्होंने अपने सोशल एंग्जायटी अटैक के बारे में बताया। अनुष्का ने कहा- 'मेरे मम्मी तथा पापा ने इस वर्ष रिसॉल्यूशन लिया कि मैं जब तक टॉप-12 में नहीं आउंगी तब तक वे नहीं आएंगे। इसके पीछे वजह है मेरी सोशल एंग्जायटी। मेरी एंग्जायटी मुझे हर स्थान पर प्रभाव‍ित करती है। इसके कारण मैं कई ट्रायल्स से वापस घर जा चुकी हूं'। 

वही अनुष्का की बात सुन नेहा कक्कड़ ने बताया कि उन्हें भी यही दिक्कत है। नेहा ने कहा- 'मेरे साथ भी ऐसा होता है। मैं जब स्टेज पर आती हूं तो मेरी दिल की धड़कन काफी तेज चलने लगती है तथा हाथों में कंपन होने लगता है'। विशाल डडलानी ने भी बताया कि उन्होंने नेहा की यह स्थिति देखी है। वही नेहा का यह खुलासा उनके प्रशंसकों के लिए चौंकाने वाला है। जिस प्रकार से नेहा परफॉर्मेंस देती हैं उसे देख किसी को भी उनकी एंग्जायटी अटैक का शायद ही अनुमान हो। नेहा की यह बात सुनकर अनुष्का का हौसला बढ़ा तथा उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस को आगे बढ़ाई। अनुष्का ने साथ‍िया फिल्म के सांग 'चुपके से' सुनाया। उनके इस सांग ने जजेज को बहुत इंप्रेस किया तथा उन्हें अगले राउंड के लिए चयनित कर लिया। 

'जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020' में अर्चना बनी अंकिता लोखंडे, दिया सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट

काम्या पंजाबी और डायेंड्रा सोरेस के समर्थन में आए कविता कौशिक के पति, ट्रोलर्स को लगाई लताड़

बिग बॉस के घर पहुंची राखी सावंत, राहुल महाजन के साथ किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -