काम्या पंजाबी और डायेंड्रा सोरेस के समर्थन में आए कविता कौशिक के पति, ट्रोलर्स को लगाई लताड़
काम्या पंजाबी और डायेंड्रा सोरेस के समर्थन में आए कविता कौशिक के पति, ट्रोलर्स को लगाई लताड़
Share:

सोशल मीडिया में बॉलीवुड तथा टेलीविज़न स्टार्स तक पहुंचना कोई बड़ी बात नहीं रह गई है। फोन के माध्यम से प्रशंसक हर वक़्त अपने चहेते स्टार्स पर नजर रखते हैं। इतना ही नहीं प्रशंसक सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दिल की बात भी स्टार्स को बता सकते हैं। प्रशंसक का ये प्यार कई बार स्टार्स के लिए मुसीबत का सबब भी बन जाता है। प्रशंसक गुस्से में स्टार्स को ट्रोल करने से जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं। ट्रोलिंक के नाम पर ये लोग खूब अश्लील तथा भद्दी भाषा का उपयोग करते हैं। यही कारण है जो अब टेलीविज़न स्टार्स ने ट्रोलिंग के विरुद्ध आवाज उठानी आरम्भ कर दी है।

कुछ वक़्त पूर्व ही 'बिग बॉस' में नजर आ चुकी अदाकारा काम्या पंजाबी तथा डायेंड्रा सोरेस ने अपने हेटर्स को सबख सिखाया है। इन दोनों अदाकाराओं ने सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीन शॉट साझा किए हैं। इन स्क्रीन शॉट्स में व्यक्तियों ने इन दोनों अदाकाराओं के बारे में अश्लील कमेंट लिखे हैं। इन कमेंट्स को साझा करते हुए काम्या पंजाबी तथा डायेंड्रा सोरेस ने इन हेटर्स की साइबर क्राइम में शिकायत कर डाली है। अपनी पोस्ट के माध्यम से काम्या पंजाबी तथा डायेंड्रा सोरेस ने ये स्पष्ट कर दिया है कि अब वह हेटर्स के विरुद्ध एक्शन लेने से पीछे नहीं हटने वालीं। 

वही इस बारे में बात करते हुए डायेंड्रा सोरेस ने लिखा, 'मैं साइबर क्राइम को कुछ गवाह देना चाहती हूं। इन लोगों के विरुद्ध लीगल एक्शन लिया जाना चाहिए। बदसलूकी करने के पश्चात् अब ये शख्स मुझसे दया की भीख मांग रहा है। अब ये जनाब कमेंट नष्ट करने के लिए भी तैयार हो गए हैं। अपना सस्ता एडवोकेट तैयार कर लो। अब उसकी आवश्यकता पड़ेगी। जब भी कोई शख्स आपके बारे में सोशल मीडिया पर अश्लील बातें लिखे उस शख्स की तत्काल शिकायत होना चाहिए।' वही सिर्फ इतना ही नहीं काम्या पंजाबी तथा डायेंड्रा सोरेस के पश्चात् कविता कौशिक के हस्बैंड रोनित बिस्वास ने भी ट्रोलर्स के विरुद्ध अपनी आवाज बुलंद कर ली है। सोशल मीडिया पर कविता कौशिक के हस्बैंड इन दोनों हसीनाओं को खूब सपोर्ट करते नजर आए।

ट्रोलर्स पर भड़कीं डायेंड्रा सोरेस, स्क्रीनशॉट शेयर कर कहा- 'सस्ता वकील तैयार रखो'

सामने आया BB14 का नया प्रोमो, राहुल की क्लास लगाते नजर आए सलमान खान

बदल गया है शहनाज गिल का लुक, देखते रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -