'जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020' में अर्चना बनी अंकिता लोखंडे, दिया सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट
'जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020' में अर्चना बनी अंकिता लोखंडे, दिया सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट
Share:

पिछली रात 'जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020' का आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड शो में टेलीविज़न के बेहद से जानेमाने स्टार्स ने बेहतरीन एंट्री मारी। इस सूचि में शब्बीर आहलूवालिया, सृति झा, श्रद्धा आर्या, जूही परमार, कृष्णा कौल तथा उर्वशी ढ़ोलकिया जैसे स्टार्स का नाम सम्मिलित है किन्तु जब 'जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020' के रेड कारपेट पर टेलीविज़न अंकिता लोखंडे ने एंट्री की तो हर किसी की जैसे सासें ही रूक गईं। 'जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020' में अंकिता लोखंडे ने अपने एक्स प्रेमी तथा कोस्टार सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट दिया। 

वही इस दौरान अंकिता लोखंडे 'पवित्रा रिश्ता' की अर्चना बनकर मानव को याद करती दिखाई दी। 'जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020' में अंकिता लोखंडे ने काफी बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दी। वीडियो में येलो साड़ी पहने अंकिता लोखंडे सीरियल 'पवित्रा रिश्ता' के टाइटल ट्रैक पर नृत्य कर रही हैं। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे के इस ट्रिब्यूट की वीडियो वायरल हो गई है। अंकिता लोखंडे को अर्चना के तौर पर देखकर प्रशंसक को एक बार फिर से मानव की याद आ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

प्रशंसक पिछले कई दिनों से अंकिता लोखंडे के इस विशेष ट्रिब्यूट की प्रतीक्षा कर रहे थे। अंकिता लोखंडे के इस ट्रिब्यूट को देखकर प्रशंसक भावुक हो गए हैं। प्रशंसक का मानना है कि भले ही सुशांत सिंह राजपूत ने इस विश्व को अलविदा कह दिया हो किन्तु वह मानव बनकर सभी के दिलों में हमेशा जीवित रहेंगे।

काम्या पंजाबी और डायेंड्रा सोरेस के समर्थन में आए कविता कौशिक के पति, ट्रोलर्स को लगाई लताड़

बिग बॉस के घर पहुंची राखी सावंत, राहुल महाजन के साथ किया ये काम

ट्रोलर्स पर भड़कीं डायेंड्रा सोरेस, स्क्रीनशॉट शेयर कर कहा- 'सस्ता वकील तैयार रखो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -