एक्स-लवर के आरोपों पर भड़कीं नेहा कक्क्ड़, कहा- 'मैं तुम्हारी मां, पिता और बहन की करतूत...'
एक्स-लवर के आरोपों पर भड़कीं नेहा कक्क्ड़, कहा- 'मैं तुम्हारी मां, पिता और बहन की करतूत...'
Share:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर और इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ बीते दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. वहीं उससे पहले वह हिमांश कोहली के साथ हुए अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में रहीं थीं. जी हाँ, ऐसे में उनके ब्रेकअप को लेकर एक बार फिर खुलासे हो रहे हैं. बीते दिन ही हिमांश कोहली का ब्रेकअप पर जवाब आया है और उनके जवाब को सुनकर नेहा कक्कड़ का पारा चढ़ गया है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने इशारों-इशारों में ही हिमांश पर उनकी इमेज खराब करने का आरोप लगा दिया है.

उन्होंने लिखा 'जो भी लोग मेरे बारे में बुरा बोलते हैं वो झूठे हैं और मेरे से जलते हैं. इन लोगों को मेरा नाम लेकर खबरों में आना होता है. पहले भी ऐसा किया गया था, मेरे पीछे भी यही किया गया था. अगर फेमस होना है तो अपने काम से बनो मेरे नाम से नहीं'. इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा है, 'अगर मैंने अपना मुंह खोलना शुरू किया तो मैं तुम्हारी मां, पिता और बहन की करतूत भी सामने रख दूंगी. उन्होंने मेरे साथ क्या किया था, मुझे क्या-क्या बोला था. मेरा नाम इस्तेमाल कर अपने आप को बेचारा बनाने की कोशिश मत करो. मुझसे दूर रहो और मेरे नाम से भी'.

वैसे इस तरह इशारों में ही उन्होंने हिमांश को टारगेट किया है. आपको पता ही होगा बीते दिनों ही हिमांश कोहली ने भी नेहा के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर चुप्पी तोड़ी थी और उन्होंने कहा था कि 'इस ब्रेकअप के चलते उन्हें दुनिया के सामने विलेन के रूप में दिखाया गया.' उन्होंने कहा 'कोई भी रियल स्टोरी नहीं जानना चाहता था और मैं विलेन बन गया था. ये बहुत ही अपसेट करने वाला था. मैंने कुछ कहा नहीं था और लोग अपने-अपने निष्कर्ष पर पहुंच गए थे, जो कुछ भी उसने बताया उस आधार पर.' वहीं अब नेहा ने उनके जवाब पर तंज कसा है.

हेटर्स पर भड़कीं दीपिका कक्कड़, पोस्ट कर लिखा- 'मेरे पास इतना फालतू वक्त नहीं...'

एक दिन में 40 से ज्यादा सिगरेट पीता था यह स्टार, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

आरती सिंह के साथ हुए दुष्कर्म की बात पर नाराज हुए माँ और भाई, एक्ट्रेस ने ऐसे दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -