शादी करने जा रहीं हैं नेहा कक्क्ड़, खुद किया पोस्ट!
शादी करने जा रहीं हैं नेहा कक्क्ड़, खुद किया पोस्ट!
Share:

बॉलीवुड में अपने गानों से सभी का दिल जीतने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों पंजाबी गाने गा रहीं हैं. वैसे वह पहले भी कई पंजाबी सांग्स गा चुकीं हैं जो आपने सुने ही होंगे. ऐसे में इस समय वह अपने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के चलते सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल हाल ही में नेहा की एक पोस्ट से ऐसा हिंट मिल रहा कि वो सेटल डाउन होने का प्लान कर रही हैं. आप देख सकते हैं हाल ही में नेहा कक्कड़ ने इंस्टा स्टोरी पर कुछ लाइन्स लिखी हैं.

जी दरअसल नेहा ने लिखा- Aaja chal vyaah karwaiye lockdown vich katt hone kharche. वैसे नेहा की इस पोस्ट के बाद से कई लोग उनकी शादी को लेकर कयास लगा रहे. लेकिन उससे पहले हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है. जी दरअसल यह लाइंस उनके पंजाबी गाने की हैं. बीते दिनों ही उनका गाना आया था जिसका नाम था डायमंड दा छल्ला. जी हाँ, नेहा का ये सॉन्ग 26 अगस्त को रिलीज हो गया है और इस गाने में नेहा ने खुद एक्टिंग और डांसिंग भी की है.

आप सभी को बता दें कि यह एक पंजाबी गाना और इसमें पंजाबी स्टार परमिश वर्मा दिखाई दे रहे हैं. वैसे काफी समय से नेहा इस गाने को प्रमोट कर रही हैं. इंस्टाग्राम पर नेहा ककक्ड़ के 40 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं. वैसे नेहा ने लॉकडाउन के दौरान भी फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ा. वह हर दिन अपने वीडियो शेयर कर सभी का दिल जीत रहीं थीं.

दिलजीत ने शेयर किया अपने नए गाने का लुक, जल्द रिलीज होगा वीडियो सांग

कलरफुल ड्रेस में हिमांशी खुराना ने जीता फैंस का दिल

एम्मी विर्क ने मनाई इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोवर्स होने की ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -