एम्मी विर्क ने मनाई इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोवर्स होने की ख़ुशी
एम्मी विर्क ने मनाई इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोवर्स होने की ख़ुशी
Share:

पॉलीवूड में अपने बेहतरीन आवाज और अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाले एम्मी विर्क ने हाल ही में जश्न मनाया है. जी दरअसल एम्मी विर्क के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं और इसी बात का जश्न उन्होंने मनाया है. आप देख सकते हैं उन्होंने एक पोस्ट की है और लिखा है- 'Shukar Waheguru ji...I love u guys दिखाई दे रहा है कि वह कितने खुश हैं. वैसे बीते दिनों ही उन्होंने अपने आगामी गीत के बारे में खुलासा कर दिया था. जी हाँ, आपको याद हो तो बीते दिनों ही उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था- 'REGRET coming soon... @simar_doraha @goldboymusicpro @framesingh @nikkesha1 @speedrecords @amankalsiofficial @arvindrkhaira @goldmediaaWAHEGURU JI BLESS EVRYONE'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ammy Virk ( ਐਮੀ ਵਿਰਕ ) (@ammyvirk) on

वहीं अब उनका यह गाना रिलीज हो चुका है. इस गाने में वह सरगुन के साथ दिखाईं दे रहे हैं. वैसे अब काम के बारे में बात करें तो एम्मी सरगुन मेहता के साथ दो फिल्में में दिखाई दे चुके हैं जो बेहतरीन रहीं हैं. उसके अलावा अगर एम्मी के रिग्रेट गाने के बारे में बात करें तो इस गाने के बोल सिमर दोराह ने लिखे हैं जबकि संगीत गोल्ड बॉय ने दिया है. वैसे जल्द ही एम्मी विर्क 'हुकमा' में दिखाईं देंगे.

आपको बता दें कि इस फिल्म की घोषणा एम्मी के जन्मदिन के अवसर पर यानी 11 मई को कर दी गई थी और इस फिल्म का निर्देशन गुरप्रीत सिंह पल्हरी द्वारा किया जाने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक एम्मी विर्क जल्द ही सरगुन मेहता संग फिल्म सौतन सौकें में दिखाईं देंगे और इस फिल्म में निमरत खैरा भी दिखाई देने वाली हैं.

पीले लहंगे में कहर ढाती नजर आईं पंजाब की ऐश्वर्या राय

रिलीज हुआ पंजाबी गायक हरभजन मान का गाना 'ग़म तेरे'

इस मशहूर एक्ट्रेस को अपनी प्रेरणा मानती हैं सरगुन मेहता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -