दिलजीत ने शेयर किया अपने नए गाने का लुक, जल्द रिलीज होगा वीडियो सांग
दिलजीत ने शेयर किया अपने नए गाने का लुक, जल्द रिलीज होगा वीडियो सांग
Share:

दिलजीत दोसांझ का नाम सुनते ही उनके गाने याद आ जाते हैं. वह अपने बेहतरीन गानों से सभी का दिल जीत लेते हैं. वैसे दिलजीत एक बेहतरीन एक्टर और गायक है और उनकी आवाज के कारण वह लाखों दिलों की धड़कन हैं. वहीं उनका नाम पंजाबी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक में बना हुआ है. वह भी इसलिए क्योंकि वह अपने गानों से सभी का मन मोह लेते हैं. फिलहाल उन्होंने अपने एल्बम के नए गाने के रिलीज होने के बाद एक पोस्ट किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) on

आप देख सकते हैं नया पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'BORN TO SHINE Tere Utey Aeya Sada Dil Patlo.. Chal Dove Kar de an Chill Patlo On the Way On The Way @amritmaan106 @desi_crew @kalikwest @rahulduttafilmsG.O.A.T. #diljitdosanjh #goat #greatestofalltime #bts' उनके नए गाने का नाम बोर्न टू शाइन है और इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 5,818,964 views मिल चुके हैं. वैसे यह गाना उनके एल्बम GOAT का है जो इस समय सभी के दिलों में बसा हुआ है. जी दरअसल यह गाना ऑडियो है और अब सभी को इस गाने के वीडियो का इंतज़ार है.

आप जानते ही होंगे अब तक दिलजीत ने अपने एल्बम GOAT के कई गानों को रिलीज किया है. जी दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने जब अपने एल्बम GOAT के बारे में बताया था तो उस दौरान का एक वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'G.O.A.T.NAVI NAVI YAARI FIREY CHAN CHARDI .. MAINU LAGDA JATT’AN DA PUTT GEYA KAM TON @desi_crew @ronyajnali @gill_machhrai @famousstudios' वैसे एल्बम GOAT के सभी गानों में उनका अंदाज कितना बेहतरीन दिखाई दे रहा है यह आपने देखा ही होगा. इसके अलावा आप यह भी जानते ही होंगे दिलजीत के एल्बम के सभी गाने इस समय सभी को बड़े पसंद आ रहे हैं और सभी ट्रेंडिंग पर बने हुए हैं. अब बात करें काम के बारे में तो दिलजीत जल्द ही निमरत खैरा के साथ भी फिल्म 'जोड़ी' में दिखाई देंगे.

संदीप सिंह के साथ कंगना और रंगोली की तस्वीर आई सामने, फैंस ने जताई नाराजगी

मौसम विभाग का अलर्ट- अगले 24 घंटों में इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश

अब महज इतने रुपए में हो सकेगा कोरोना टेस्ट, इंदौर कलेक्टर ने जारी किए आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -