हनीमून के लिए रवाना हुए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह
हनीमून के लिए रवाना हुए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह
Share:

न्यूली मैरीड कपल पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर और एक्टर रोहनप्रीत सिंह के शादी के फोटोज बीते दिनों काफी तेजी से वायरल हुए थे। फोटोज को फैंस का बहुत प्यार मिला था। वैसे अब नेहा और रोहनप्रीत हनीमून के लिए रवाना हो चुके हैं। जी हाँ, इस बात का सबुत खुद रोहनप्रीत ने दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर नेहा और अपनी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर बैठे देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं स्टोरी में शेयर की गई एक फोटो में नेहा कॉफी पीती नजर आ रही हैं।

वहीं, दूसरी फोटो में रोहनप्रीत सिंह ने ट्रैक सूट में खुद की फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा है, “मेरी खूबसूरत डॉल, हमेशा सुरक्षित रहो। खुश रहो।” इसी के साथ ही रोहनप्रीत ने रेड हार्ट इमोजी बनाए हैं। वैसे आगे रोहनप्रीत सिंह ने हनीमून रूम टूअर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सफेद और लाल फूलों से हार्ट बने हुए हैं।

आप देख सकते हैं रूम से बाहर का व्यू बहुत अच्छा दिखाई दे रहा है। वैसे दोनों के शादी के बारे में बात करें तो नेहा और रोहनप्रीत की शादी 26 अक्टूबर को हुई है। दोनों की शादी, रिसेप्शन, हल्दी, मेहंदी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छा गए थे। बीते दिनों ही नेहा ने करवा चौथ भी मनाई थी और उस दौरान के भी फोटोज को रोहनप्रीत सिंह ने शेयर किये थे। उस दौरान मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां और रेड ड्रेस में नेहा कक्कड़ बहुत सुंदर नजर आईं थीं।

रात के 3 बजे जोर-जोर से चिल्लाने लगी लड़की, दृश्य देखकर परिजनों के उड़े होश

अर्नब की गिरफ्तारी पर भाजपा का विरोध ट्रम्प की प्रतिक्रिया से मिलता है: शिवसेना

दिल्ली: 9 नवम्बर से हड़ताल पर रहेंगे तीनों नगर निगमों के कर्मचारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -