दिल्ली और हैदराबाद एयरपोर्ट से पकड़ाई 214 करोड़ की हेरोइन, 4 तस्कर गिरफ्तार
दिल्ली और हैदराबाद एयरपोर्ट से पकड़ाई 214 करोड़ की हेरोइन, 4 तस्कर गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद और दिल्ली के IGI एयरपोर्ट से तीन अलग-अलग मामलों में 214 करोड़ की हेरोइन जब्त की गई है. ये सफलता कस्टम विभाग को मिली है. राजस्व खुफिया विभाग (DRI) ने हैदराबाद के RGI एयरपोर्ट से एक यूगांडा की महिला से 3.9 किलो हेरोइन बरामद की, जिसका मूल्य करीब 25 करोड़ बताया जा रहा है. इस महिला ने हेरोइन अपने बैग में छुपाकर रखी थी. पुलिस महिला से पूछताछ में लगी हुई है.

वहीं, DRI ने हैदराबाद के RGI हवाई अड्डे से एक जाम्बिया की रहने वाली महिला के पास से लगभग 8 किलो हेरोइन बरामद की है, जिसकी कीमत 52 करोड़ से अधिक है. महिला ने ये हेरोइन गैस पाइप रोल में छिपा रखी थी. दोनों आरोपी महिलाओं को अरेस्ट कर लिया गया है. ये दोनों महिलाएं जोहान्सबर्ग से दोहा होते हुए कतर एयरलाइंस से हैदराबाद पहुंची थीं. DRI ने कहा कि मामले की जांच जारी है.

दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने 2 अफगानी नागरिकों को अरेस्ट किया है. उनके बैग से साढ़े 19 किलो हेरोइन मिली है, जिसकी कीमत 136 करोड़ से अधिक है. ये हेरोइन शेम्पू और कंडीशनर की बोतलों में छिपाई गई थी. दोनों आरोपी एमिरेट्स एयरलाइन्स से दुबई से आए थे. कस्टम विभाग दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रहा है. उन्हें संदेह है कि अरेस्ट किए गए आरोपी नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले बड़े गिरोह के सदस्य हो सकते हैं.

8 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, भूसे के ढेर मेें मिली लाश

काली मंदिर में मिले मांस के टुकड़े, असम पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

ससुराल जा रहे भाजपा नेता को बदमाशों ने कार से निकालकर पीटा, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -