बेटे और पति संग नताशा ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले- 'बेटा आप पर गया है भाभी'
बेटे और पति संग नताशा ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले- 'बेटा आप पर गया है भाभी'
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी के आनंद ले रहे हैं। अब इसी बीच टीवी के कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकीं नताशा ने हार्दिक और बेटे अगस्त्य के साथ एक बड़ी ही खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया में शेयर की है। यह तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है और सभी तीनों की तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@natasastankovic__)

आप देख सकते हैं नताशा ने जो फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, उसमें तीनों स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में नजर आ रहा है कि कैसे दोनों अपने बेटे के साथ आराम और फुरसत के पल बिता रहे हैं। अब यह तस्वीर फैन्स को बहुत पसंद आ रही है और फैंस तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं। सभी लोग इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। अब इस समय सोशल मीडिया में दोनों की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

आप देख सकते हैं नताशा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में वाटर बेबीज लिखा है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अपने घर में ही बने मिनी स्विमिंग पूल में नताशा और हार्दिक गर्मी से निजात पाने के लिए बेटे अगस्त्य के साथ उतरे हुए हैं। इसी के साथ तीनों का अंदाज निराला है। अब इन तीनों के फैन्स भी तीनों की तारीफ किये बिना नहीं रह पा रहे हैं। कई लोग इन्हें परफेक्ट और लवली फैमिली बता रहे हैं। एक यूजर ने तो कमेंट में यह तक लिख डाला है कि, ''बेटा बिल्कुल आप पर गया है भाभी।'' इसी तरह कई लोगों ने कमेंट्स किये हैं।

'न हिंदी न हिन्दू न हिंदुस्तान, बनके रहेगा खालिस्तान।।', भारत विरोधी नारों के साथ जलाया गया तिरंगा, Video

भोपाल: 100% टीकाकरण वाली पंचायत को मिलेंगे 20 लाख: BJP विधायक खत्री

शासकीय धन से बांटी गई खाद्य सामग्री किट लेकिन बैकड्राप और पैकेट पर सिर्फ नरोत्तम मिश्रा के फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -