भाई टोनी कक्कड़ के गाने पर डांस करते नजर आईं नेहा कक्कड़
भाई टोनी कक्कड़ के गाने पर डांस करते नजर आईं नेहा कक्कड़
Share:

पंजाबी गानों से लोगों के दिलों में बसने वाली नेहा कक्कड़ अब बॉलीवुड की भी नंबर वन सिंगर हैं। आज नेहा के द्वारा गाये हुए गाने सुपरहिट हो जाते हैं। और हर एक व्यक्ति को पसंद भी आते हैं। आज नेहा कक्कड़ फिल्म इंडस्ट्री की एकमात्र ऐसी सिंगर हैं, जिनके चाहने वालों की संख्या सबसे अधिक है। आप देख सकते हैं उन्हें इंस्टाग्राम पर 58 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और इसी से उनके फैंस की संख्या का अंदाजा लगाया जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs। Singh) (@nehakakkar)

अब हाल ही में नेहा का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में नेहा भाई टोनी कक्कड़ के गाने ‘नंबर लिख' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को खुद नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा अपनी गाड़ी में बैठी हुई हैं और टोनी कक्कड़ के लेटेस्ट रिलीज गाने पर खूबसूरत अंदाज में एक्सप्रेशन देते हुए डांस कर रही हैं। वैसे नेहा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''इसलिए छोटे बच्चे आपसे और आपके गानों से प्यार करते हैं भैया।।।क्योंकि आपके गाने सुन उनका डांस करने का मन करता है। आपके गाने सुनकर हमें खुशी मिलती है।।जुग जुग जियो।''

अब नेहा के इस वीडियो पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'अरे भैया का प्रमोशन।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'ये गाना था।।।मुझे लगा कोई डायलॉग बोला जा रहा है।' इस तरह से नेहा के वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स किये हैं।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज नहीं हुआ कोई बदलाव, लेकिन इन राज्यों में 108 तक जा पहुंचा दाम

केरल में कोरोना के 10 हजार से अधिक नए मामले आए सामने, 90 लोगों ने गँवाई जान

जल्द शुरू हो सकती है अमरनाथ यात्रा, जम्मू कश्मीर के LG मनोज सिन्हा ने दिए संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -