तलाक की ख़बरों पर नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
तलाक की ख़बरों पर नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ को लेकर बीते कुछ दिनों से ऐसी अफवाहें चल रही थीं कि रोहनप्रीत सिंह से अलग हो गई हैं। हाल ही में नेहा ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर उनके परिवार के सदस्य और दोस्त उपस्थित रहे। नेहा ने इंस्टाग्राम पर परिवार के साथ सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें साझा कीं। इंटरनेट यूजर्स यह देखकर हैरान थे कि किसी तस्वीर में उनके हस्बैंड रोहनप्रीत सिंह नहीं थे। इतने बड़े अवसर पर रोहनप्रीत का साथ नहीं होना प्रशंसकों के मन में आशंका पैदा कर गया। अब नेहा ने तस्वीरें शेयर कर इस प्रकार की अफवाहों पर विराम लगा दिया।

नेहा ने रोहनप्रीत के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें साझा की हैं। पहली तस्वीर में नेहा सेल्फी ले रही हैं तथा रोहनप्रीत उनके गाल पर किस कर रहे हैं। अन्य तस्वीरों में दोनों कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रहे हैं। नेहा ने इसके साथ बताया कि वह पति के साथ छुट्टियों पर गई थीं तथा यह उनका बेस्ट वेकेशन था। नेहा ने कैप्शन में लिखा- 'पति के साथ बेस्ट छुट्टियां बिताने के बाद वापस शहर में।' उन्होंने रोहनप्रीत को टैग किया है। कमेंट सेक्शन में रोहनप्रीत ने कहा, 'क्या कमाल की ट्रिप थी माई लव?' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

टोनी कक्कड़ ने कमेंट कर कहा- 'कितने प्यारे दोनों।' एक शख्स ने लिखा, 'अच्छा हुआ बहन तुमने पोस्ट डाल दी। नहीं तो इन लोगों ने तो तलाक करवा दिया था तुम्हारा।' एक शख्स ने लिखा, 'मीडिया में आपके तलाक के बारे में सुना।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

क्यों एक्टिवा से बेस्ट है जुपिटर जानिए खासियत

कपिल शर्मा या रुपाली गांगुली? जानिए कौन है TV का सबसे रईस स्टार

बिग बॉस में होगी मिया खलीफा की एंट्री? मचेगा जमकर घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -