प्रियंका ने तस्वीर शेयर कर अपने डिजाइनर्स का किया धन्यवाद
प्रियंका ने तस्वीर शेयर कर अपने डिजाइनर्स का किया धन्यवाद
Share:

देसीगर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने खूबसूरत अंदाज से सभी का दिल जीत लिया है। उसने अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लिया है। उन्हें 'द फैशन अवार्ड्स 2020' में देखा गया था जहाँ उन्होंने धमाकेदार एंट्री की थी। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने उनके द्वारा अपनाए गए लुक ने सभी को चौका दिया और उन्हें सब देखते रह गए। वैसे, अब उसने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं।

इस बीच अपने लुक के बारे में बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उनके आउटफिट्स को दक्षिण एशियाई डिजाइनरों ने मिलकर बनाया है। आप देख सकते हैं प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फोटो शेयर करते हुए डिजाइनरों की प्रशंसा में एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। अपने पोस्ट में, उन्होंने लिखा, 'सकारात्मक बदलाव के लिए बीएफसी राजदूत के रूप में मेरी प्राथमिकताओं में से एक दक्षिण एशियाई डिजाइनरों की असाधारण प्रतिभा का जश्न मनाना है। आज रात मैं दक्षिण एशियाई मूल के डिजाइनर @kaushik_velendra को पहन रहा हूं, जो रूढ़िवादिता को तोड़ रहे हैं, और अधिक स्थायी फैशन के लिए जोर दे रहे हैं, और उद्योग में दक्षिण एशियाई लोगों के तरीके को बदल रहे हैं। उल्लेख नहीं करने के लिए, वह लंदन में दक्षिण एशियाई डिजाइन छात्रों के लिए अपने स्टूडियो स्थान को खोलता है जो बनाने के लिए जगह खोजने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। आज रात के अद्भुत लुक के लिए धन्यवाद। मैं उन सभी उज्ज्वल स्थानों को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता जो आपका करियर आपको ले जाता है! और इस सर्वोच्च प्रतिभाशाली मानव से मेरा परिचय कराने के लिए @lrosoftlaw को विशेष धन्यवाद।"

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा, "मुझे आज रात को द फैशन अवार्ड्स में सामुदायिक पुरस्कार प्रदान करने के लिए सम्मानित किया गया। 5 उत्कृष्ट व्यक्तियों और उनके समुदायों के भीतर उनके काम के लिए इस तरह के एक योग्य उत्सव। उनके नवाचार ने स्थानीय आजीविका को बनाए रखने पर एक बड़ा प्रभाव डाला है। महामारी के प्रकाश में और उन्होंने न केवल हमें महत्वपूर्ण मुद्दों पर तत्काल कार्रवाई करने के लिए प्रेरित किया है, बल्कि उन्होंने हमें यह भी दिखाया है कि जब आप दूसरों की मदद करने के लिए दया और रचनात्मकता को जोड़ते हैं तो क्या संभव है। बधाई @asaitakeaway, @chanitofficial, @emerariosdesignernetwork। , @kennethize और @halpernstudio।"

 

विकास दुबे पर बन रही फिल्म से सामने आया एक्टर का पहला लुक

वरुण के कोरोना पोस्ट को देख यूजर ने किया ट्रोल तो एक्टर ने दिया जबरदस्त रिप्लाय

भारत बंद के समर्थन में नहीं हैं कंगना, कहा- 'रोज़ मरती है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -