नेहा गोयल का बड़ा बयान, कहा-
नेहा गोयल का बड़ा बयान, कहा- "एफआईएच नेशन्स कप में कौशल सुधारने..."
Share:

इंडियन वुमन हॉकी टीम की मध्य पंक्ति की खिलाड़ी नेहा गोयल का इस बारें में कहना है कि आगामी FIH (अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ) महिला नेशन्स कप से उन्हें मैच के बीच अपने कौशल को सुधारने का अच्छा अवसर मिलने वाला है। नेशन्स कप का आयोजन 11 से 17 दिसंबर तक स्पेन के वालेंसिया में होने वाला है।

नेहा ने बोला है- एफआईएच हॉकी महिला नेशन्स कप 2022 हमें कुछ अच्छी टीमों के साथ खेलने का अवसर मिलने वाला है। जिससे हमें मैदान पर प्रतिस्पर्धी को वक़्त बिताने का अवसर मिलेगा। हम हाल के वर्षों में लगातार बड़ी टीमों के विरुद्ध अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और स्पेन में हमारा लक्ष्य और बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। तोक्यो ओलंपिक में चौथे स्थान और फिर बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों में कांस्य पदक जीतने वाली इंडियन टीम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगातार प्रतिस्पर्धी प्रदर्शन भी करने में लगी हुई है।

नेशन्स कप में इंडियन टीम कनाडा, जापान और दक्षिण अफ्रीका के साथ पूल बी में है। पूल ए में आयरलैंड, मेजबान स्पेन, इटली और दक्षिण कोरिया की टीमें है। नेहा ने बोला है कि हम किसी भी टीम को हल्के में नहीं ले सकते। हर टीम किसी ना किसी केस  में बहुत खतरनाक होती है। हमें अपनी सर्वश्रेष्ठ हॉकी खेलनी होगी ताकि टीम अंतिम दौर में पहुंच सके। हर मैच एक नया दिन होता है और पिछले नतीजों का वर्तमान पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। भारत अपने अभियान की शुरुआत कनाडा के विरुद्ध खेलकर करने वाले है। टीम जिसके उपरांत जापान और फिर दक्षिण अफ्रीका की चुनौती का सामना करने वाली है।

रेफरी को मालामाल बना देगी माराडोना की ‘हैंड ऑफ गॉड'' गेंद

संघर्षपूर्ण जीत के साथ सैन डिएगो ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंची ये खिलाड़ी

'तेंदुलकर जैसा बैट्समैन बनना चाहता था, लेकिन..', धोनी ने सुनाया अनसुना किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -