आलिया भट्ट ने किया अपने एक्स बॉयफ्रेंड के नाम का जिक्र
आलिया भट्ट ने किया अपने एक्स बॉयफ्रेंड के नाम का जिक्र
Share:

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट के अफेयर के चर्चे अक्सर सुर्खियों में रहते है. ठीक उसी तरह या दोनों स्टार्स एक बार फिर अपने रिश्तों को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. हालाँकि इस बीच ये भी खबर आ चुकी हैं कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया हैं लेकिन हाल ही में जो आलिया ने बयान दिया हैं उसे सुनकर हर कोई हैरान हैं.

दरअसल इन दिनों आलिया अपनी आने वाली फिल्म 'राज़ी' के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटी हुई हैं. प्रमोशन के दौरान आलिया ने कहा कि "मैं सिद्धार्थ कदम से बात करना चाहूंगी क्योंकि मुझे सिद्धार्थ नाम पसंद है." हालाँकि वहीं सिद्धार्थ भी कई बार कह चुके हैं कि वो सिंगल हैं और आलिया भी नेहा धूपिया के चैट शो में कह चुकी हैं कि वो सिंगल हैं और खुश हैं. इन दिनों आलिया फिल्म राज़ी के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसके बाद वह अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'गुली बॉय' में नजर आने वाली हैं.

बता दे कि आलिया बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी एक ख़ास जगह बना ली हैं. यही नहीं बल्कि बहुत जल्द आलिया का नाम ऐसी एक्ट्रेस में शामिल हो जायेगा जो ग्लैमर दुनिया में अपनी एक खास पहचान रखती हैं. वहीं बात करें अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की तो वह आखिरी बार फिल्म 'अय्यारी' में नजर आये थे.

ये भी पढे

18 साल बाद 'टोटल धमाल' में जुटे अनिल-माधुरी

साड़ी पहनने के बाद इस एक्ट्रेस पर फिसलती है सबकी नज़र

B'DAY SPL : सिर्फ एक 'स्टीरियोटाइप्ड' होकर रह गई ये हॉट एक्ट्रेस

फिर हॉट नजर आई 'बिग बॉस सीजन 8' की गेस्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -