पंजाबी रॉकस्टार को गोली मारने वाले शख्स का हुआ पर्दाफाश
पंजाबी रॉकस्टार को गोली मारने वाले शख्स का हुआ पर्दाफाश
Share:

आजकल की युवा पीड़ी पंजाबी संगीत और वहाँ के सिंगर्स को काफी पसंद कर रही है. पंजाबी गाने आज लोगों की ज़बान पर चड़े रहते हैं. उन्ही पंजाबी फैंस के लिए हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है. पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर, अभिनेता और निर्देशक परमीश वर्मा को किसी अंजान युवक द्वारा गोली मारी गई है. इस घटना के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

खैर परमीश के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि उन्हें गोली घुटने में लगी थी और अब वह खतरे से बाहर हैं. लेकिन डॉक्टर्स की सलाह मानते हुए उन्हें कुछ समय और अस्पताल में रहना पढ़ सकता है. इस घटना की सनसनी फैलने के बाद पता चला कि दिलप्रीत सिंह ने परमीश को गोली मारने का ज़िम्मा लिया है. दिलप्रीत एक लोकल गैंगस्टर है.

दिलप्रीत ने इस बात का खुलासा खुद फेसबुक पर किया और लिखा कि, " हां मैने गोली मारी है और तुझे जहां मिलना हो मिल लेना. इस बार तो तू बच गया लेकिन अब नहीं बचेगा." परिवार वालों की माने तो परमीश की किसी के साथ भी कोई दुश्मनी नहीं थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंजाबी इंडस्ट्री के उभरते हुए सितारे परमीश यूथ के दिलों में राज कर रहे हैं और उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. फिलहाल वो अभी खतरे से बाहर हैं और जल्द ही वह अपने फैंस के बीच वापसी करेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अंजान युवकों ने पंजाबी रॉकस्टार को मारी गोली

आलिया भट्ट ने किया अपने एक्स बॉयफ्रेंड के नाम का जिक्र

नेशनल अवॉर्ड नाईट में इन फिल्मों ने मारी बाज़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -