नेहा की शादी की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर उमड़ा बधाइयों का सैलाब
नेहा की शादी की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर उमड़ा बधाइयों का सैलाब
Share:

बॉलीवुड के गलियारों से सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी का खुमार उतरा भी नहीं था कि अब नेहा धूपिया ने एक और बम फोड़ दिया. हाल ही में खबरें आई हैं कि बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा नेहा धूपिया ने उन्हें बेस्ट फ्रेंड अंगद बेदी से शादी रचा ली है. नई दिल्ली के रहने वाले अंगद सलमान खान की आखिरी रिलीज़ फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' में सलमान खान से साथ एक्टिंग करते हुए नज़र आए थे.

बॉलीवुड में अचानक इस शादी  के सबको शॉक में डाल दिया. कपल ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो को पोस्ट करके दी. इस शादी में बॉलीवुड की हस्तियां तो शामिल नहीं हो पाईं, लेकिन खबर मिलते ही सब ने इस जोड़ी को अपनी बधाइयां देना शुरू कर दी. और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर मानो बधाइयों का एक सैलाब सा उमड़ पड़ा.

नेहा धूपिया की बेस्ट फ्रेंड सोफी चौधरी ने उनको शादी की बधाई दी. सोफी ने लिखा कि, "ये दो लोग जिन्हें मैं लंबे समय से जानती थी आज एक हो गए हैं! तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं! नेहा धूपिया और अंगद बेदी हमेशा खुश रहो!" इसी कड़ी में करण जौहर भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने इस कपल को अपनी दुआएं और ढेर सारी शुभकामनायें दी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तीन अफेयर्स के बाद नेहा धूपिया ने की अंगद बेदी से शादी, तीसरा नाम चौका देगा

तो इस वजह से नेहा ने की 37 साल की उम्र दो साल छोटे लड़के से शादी

37 की उम्र में नेहा धूपिया ने की खुद से 3 साल छोटे इस एक्टर से गुपचुप शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -