तो इस वजह से नेहा ने की 37 साल की उम्र दो साल छोटे लड़के से शादी
तो इस वजह से नेहा ने की 37 साल की उम्र दो साल छोटे लड़के से शादी
Share:

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी नेहा धूपिया ने अचनाक ही बिना किसी को बताएं शादी कर ली. जी हाँ, सोनम कपूर किस शादी के एक दिन बाद ही नेहा ने शादी रचा ली. नेहा ने अचनाक और गुपचुप शादी क्यों की इस बात को कोई नहीं जानता लेकिन अब शादी हो चुकी हैं. आपको बता दें कि नेहा ने अंगद बेदी से शादी कि है जो उनके कई समय से बेस्ट फ्रेंड रह चुके हैं और अब बेस्ट हस्बैंड बन चुके हैं. नेहा ने बहुत ही शानदार तरह से शादी कि लेकिन गुपचुप तरह से. पंजाबी रीती-रिवाजों के साथ नेहा अब शादी के बंधन में बंध चुकी हैं और उन्होंने शादी के तुरंत बाद अपनी और अपने पति की तस्वीर भी इंस्टाग्राम से लेकर ट्वीटर तक शेयर कर दी.

नेहा की शादी की अब तक तीन तस्वीरें सामने आ चुकी हैं और भी तस्वीरें सामने आ रही हैं तो आइए हम आपको दिखात है नेहा की सभी तस्वीरें. आप सभी को ये भी बता दें कि नेहा की उम्र 37 साल हो चुकी हैं और अब उन्होंने अपनी उम्र से दो साल छोटे लड़के से शादी की हैं.

नेहा की शादी की वजह यहीं बताई जा रही हैं कि उनकी उम्र बढ़ती जा रही थी और वह बूढी होती जा रही थी इसी वजह से उन्होंने गुपचुप और जल्द ही शादी कर ली. अब ये बात कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो नेहा ही बता सकती हैं लेकिन यह बहुत ही ख़ुशी की बात है कि अब नेहा भी सिंगल नहीं रही.

37 की उम्र में नेहा धूपिया ने की खुद से 3 साल छोटे इस एक्टर से गुपचुप शादी

Shocking: आखिर ऐसा क्या हुआ जो नेहा को करनी पड़ी गुपचुप शादी

इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -