तीन अफेयर्स के बाद नेहा धूपिया ने की अंगद बेदी से शादी, तीसरा नाम चौका देगा
तीन अफेयर्स के बाद नेहा धूपिया ने की अंगद बेदी से शादी, तीसरा नाम चौका देगा
Share:

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री नेहा धूपिया ने आखिरकार शादी कर ही ली. जी हाँ, नेहा धूपिया ने खुद से दो साल छोटे एक्टर अंगद बेदी से शादी कर ली हैं और उन्होंने इसकी जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट और इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कर दी हैं.

आप सभी को बता दें कि अंगद से पहले नेहा के कई अफेयर्स रहे थे जिनमे एक बड़े क्रिकेटर का नाम भी शामिल था. जी हाँ अंगद की पत्नी बनने से पहले नेहा कई लोगों को डेट कर चुकी हैं जिनमे भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह का नाम भी शामिल हैं. आज हम आपको बताते हैं नेहा के अफेयर्स के बारे में.

ऋत्विक भट्टाचार्य - नेहा ने फिल्म क़यामत से सभी के दिलों में जगह बनाई और इस फिल्म के शूट के समय नेहा नेशनल लेवल स्क्वैश प्लेयर ऋत्विक भट्टाचार्य को डेट कर रही थी और उन्होंने करीब दस साल तक एक-दूजे को डेट किया और अलग हो गए. नेहा ने इस बात को कबुल कर लिया कि वह कई समय तक ऋत्विक भट्टाचार्य के साथ रिलेशन में रही लेकिन फिर अलग हो गई.

जेम्स सिल्वेस्टर - नेहा ने कई समय तक अमेरिकन डेंटिस्ट जेम्स सिल्वेस्टर को भी डेट किया लेकिन दोनों ज्यादा समय तक साथ नहीं रह सके और अलग हो गए. नेहा प्यार से जेम्स को जिमि बुलाया करती थी.

युवराज सिंह - एक समय था जब नेहा का नाम युवराज सिंह से भी जोड़ा गया था. जी हाँ, साल 2014 में नेहा का नाम युवराज सिंह से जुड़ा और दोनों को कई जगहों पर एक साथ देखा गया. नेहा कई बार युवी के साथ स्पॉट हुई और दोनों के अफेयर के चर्चे भी हुए लेकिन बाद में नेहा ने कहा यह मात्र अफवाह है और उसके कुछ ही समय बाद युवराज ने हेजल कीच से शादी कर ली.

 

तो इस वजह से नेहा ने की 37 साल की उम्र दो साल छोटे लड़के से शादी

37 की उम्र में नेहा धूपिया ने की खुद से 3 साल छोटे इस एक्टर से गुपचुप शादी

Shocking: आखिर ऐसा क्या हुआ जो नेहा को करनी पड़ी गुपचुप शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -