नेहा धूपिया की शादी होते ही वायरल हुआ उनके नाम का भोजपुरी गाना

इन दिनों बी-टाउन में जहाँ सोनम कपूर और आनंद की शादी सुर्खियां बटोर रही है तो वहीँ अभिनेत्री नेहा धूपिया ने भी चुपचाप से शादी कर ली. सोशल मीडिया पर वायरल हुई नेहा धूपिया की शादी की खबर ने सबसे चौंका दिया. नेहा धूपिया ने बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी से शादी कर ली. इस बात की खबर खुद नेहा धूपिया ने अपने सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर शादी का एक फोटो शेयर किया.

जहाँ नेहा धूपिया की शादी सुर्ख़ियों का केंद्र बन गयी है तो वहीँ उनके नाम का भोजपुरी गाना 'हम बोल तानी तोर नेहा धूपिया' भी सोशल मीडिया पर कहर मचा रहा है. बता दें, यह भोजपुरी गाना नेहा धूपिया के नाम से बनाया गया है. दरअसल, यह गाना पिछले साल अक्टूबर को वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और अब तक इस गाने को कुल 6,058,269 बार देखा जा चुका है.

बता दें कि नेहा धूपिया से पहले गोविन्द, सानिया मिर्ज़ा, सचिन तेंदुलकर और स्पाइडर मैन के नामों पर भी भोजपुरी गाने बनाये जा चुके हैं, भोजपुरी 'हम बोल तानी तोर नेहा धूपिया' गाने को भोजपुरी सिंगर विशाल गगन ने गाया है. इस गाने में एक लड़की अपने प्रेमी को कॉल करती है और उसे कहती है कि उसने अपनी मां के मोबाइल से कॉल किया, क्योंकि उसके मोबाइल में बैलेंस नहीं है. वह अपने प्रेमी से कहती है कि वह उसकी नेहा धूपिया है, तो 30 रुपये उसके मोबाइल में बैलेंस डाल दे. 

बोल्डनेस और ज़ीरो फिगर के मामले में करीना को टक्कर देती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस

14 एपिसोड की वेब सीरीज के लिए 50 करोड़ खर्च कर रही एकता कपूर

फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज के जरिए धमाल मचाने आ रहे हैं 'निरहुआ'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -