फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज के जरिए धमाल मचाने आ रहे हैं 'निरहुआ'

एकता कपूर जो की अपने टीवी शोज़ के लिए तो काफी चर्चाओं में रहती ही हैं. अब तक तो बस टीवी इंडस्ट्री के कलाकार ही वेब सीरीज में नजर आया करते थे लेकिन इन दिनों भोजपुरी कलाकारों का रुझान भी वेब सीरीज की तरफ बढ़ रहा हैं. जी हाँ... सूत्रों की माने तो साल 2018 की शुरुआत में ही एकता कपूर ने रवि किशन को अपनी वेब सीरीज के लिए साइन कर लिया है. हाल ही में एक और भोजपुरी स्टार के साथ एकता कपूर वेब शो बना रही हैं.

जी हाँ... हम बात कर रहे हैं भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की. इस बारे में खुद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया. निरहुआ ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, बुधवार से ही उनकी वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हुई हैं. निरहुआ की ये वेब सीरीज वेद प्रकाश शर्मा के 'वर्दी वाला गुंडा' नॉवेल पर आधारित हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि फ़िलहाल इस वेब सीरीज का नाम भी 'वर्दी वाला गुंडा' ही रखा गया हैं. 

निरहुआ वैसे तो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं. उनके सभी म्यूजिक वीडियो और फिल्में या उनके ट्रेलर सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत ही वायरल हो जाते हैं. निरहुआ की फिल्में देखने का तो दर्शक बेसब्री से इंतजार करते ही थे और अब उनकी वेब सीरीज के आने का भी सभी इंतजार कर रहे हैं.

इतनी खूबसूरत हैं साउथ की ये बोल्ड एक्ट्रेस, तस्वीरें देख छूट जाएगा पसीना

अब महेश बाबू उत्तराखंड की वादियों में करेंगे शूटिंग

कोर्ट के दर पर भटक रही हैं मिस पूजा, ये है मामला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -