सुंदरता के मामले में करीना को टक्कर देती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस
सुंदरता के मामले में करीना को टक्कर देती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर अक्सर पाने जीरो फिगर के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. लेकिन इन दिनों करीना के हॉट फिगर को टक्कर देने के लिए एक भोजपुरी एक्ट्रेस सामने आ गई हैं. हम बात कर रहे है भोजपुरी फिल्मों में अपनी हॉटनेस के जरिये जलवे बिखेरने वाली एक्ट्रेस पूनम दुबे की. पूनम अपनी हर फिल्म में कातिलाना फिगर के जरिये आग लगाती हैं.

पूनम की एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनकी हॉटनेस के भी दीवाने हैं. पिछले कुछ समय से पूनम लगातार अपनी हर फिल्म में जीरो फिगर दिखा रही हैं. इंस्टाग्राम पर भी पूनम हमेशा ही एक्टिव रहती हैं. पूनम हर थोड़े दिन में अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. पूनम सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं. पूनम सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर काफी मशहूर हुई हैं.

पूनम अपने फिगर को मेन्टेन रखने के लिए रोजाना खूब मेहनत करती हैं. वो जिम जाने के साथ-साथ रोज योग और एक्सेर्साइज़ भी करती हैं. अब तक पूनम करीबन 12 फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. सूत्रों की माने तो जल्द ही पूनम की 6 से 7 फिल्में भी आने वाली हैं. फैन फॉलोविंग के मामले में पूनम बाकि की एक्ट्रेस को भी कड़ी टक्कर देती हैं.

फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज के जरिए धमाल मचाने आ रहे हैं 'निरहुआ'

अब महेश बाबू उत्तराखंड की वादियों में करेंगे शूटिंग

कोर्ट के दर पर भटक रही हैं मिस पूजा, ये है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -