इस मशहूर सिंगर ने पहनी ऐसी ड्रेस कि देखकर लोग बोलने लगे, 'किम की मौसी की लड़की'
इस मशहूर सिंगर ने पहनी ऐसी ड्रेस कि देखकर लोग बोलने लगे, 'किम की मौसी की लड़की'
Share:

मशहूर सिंगर और 'बिग बॉस सीजन 15' में नजर आ चुकीं नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने एक बार फिर अपनी ड्रेस के चलते सुर्खियां बंटोरी है। जी दरअसल नेहा भसीन का दर्शकों ने जो लुक बिग बॉस में देखा था अब नेहा उससे ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं। हाल ही में इस बात का सबूत एक्ट्रेस का नया वीडियो दे रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में नेहा भसीन अवॉर्ड फंक्शन में इतनी ज्यादा खुली ड्रेस पहनकर आईं कि हर कोई उन्हें देखकर दंग रह गया। केवल यही नहीं बल्कि नेहा इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने ठुमकने भी लगीं।

 

इस समय एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नेहा भसीन (Neha Bhasin) ब्रालेस होकर हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। जी हाँ और एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला हद से ज्यादा डीप है तो वहीं ये ड्रेस बैकलेस के अलावा थाई स्लिट भी है। केवल इतना ही नहीं कैमरे के सामने नेहा भसीन इस रिवीलिंग ड्रेस को घूम-घूमकर फ्लॉन्ट करती नजर आईं। आपको बता दें कि नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने इस ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने डांस भी करना शुरू कर दिया।

जी हाँ और सिंगर को ऐसा करते देख सभी के होश उड़ गए हालाँकि नेहा भसीन बिल्कुल भी ऐसा करते हुए झिझकती नहीं दिखीं। दूसरी तरफ नेहा भसीन के इस लुक को देख कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- 'किम कार्दशियन की मौसी की लड़की आज कहां आ गई।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'ऐसी ड्रेस कौन से दर्जी से सिलवाती हैं?' हालाँकि ट्रोलिंग से नेहा को फर्क नहीं पड़ता।

अनवील हुई कावासाकी की नई बाइक, फीचर्स देख दीवाने हो जाएंगे आप

Video: इवेंट में पति संग आलिया ने गाया केसरिया गाना, देखते रहे गए रणबीर

'MSS लीक के बाद फिर से आ गई', पायल रोहतगी के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचीं अंजलि अरोड़ा को देख बोले लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -