Video: इवेंट में पति संग आलिया ने गाया केसरिया गाना, देखते रहे गए रणबीर
Video: इवेंट में पति संग आलिया ने गाया केसरिया गाना, देखते रहे गए रणबीर
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। जी हाँ और फिल्म को रिलीज होने में महज दो हफ्तों का ही समय बचा है। इसी के चलते दोनों ने अब इसका प्रमोशन शुरू कर दिया है। जी दरअसल हाल ही में फिल्म के दोनों कलाकार IIT बॉम्बे में नजर आए। आपको बता दें कि आलिया भट्ट इस कार्यक्रम में अपनी फिल्म के रोमांटिक गीत 'केसरिया' को गाती नजर आईं। फिलहाल आलिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस को गाते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके बगल में बैठे उनके पति रणबीर कपूर ने उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल इस इवेंट में आलिया ब्राउन रंग की टी शर्ट में सुंदर लग रही थी इसके साथ उन्होंने बेल-बॉटम जींस पहना हुआ था। वहीं इस दौरान आलिया का गाना सुनकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। आलिया का गाना सुनकर एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, 'कितनी अच्छी आवाज है।' वहीं एक यूजर ने कहा, 'आपने बहुत अच्छा गाया।'

इसके अलावा ज्यादातर यूजर्स इस वीडियो पर हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस कार्यक्रम से पहले, उन्होंने अपने आउटफिट को दिखाते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। इसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा था, 'IIT बॉम्बे .. यहां हम आते हैं !!! प्रमोशन के लिए धन्यवाद, कम से कम मैं गर्व से कह सकती हूं कि मैं IIT में आयी (एक घंटे के लिए)। ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।' अब अगर हम 'ब्रह्मास्त्र' की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट भी हैं जो ईशा का किरदार निभा रही हैं।वहीं फिल्म में वह रणबीर के अपोजिट नजर आने वाली हैं।

फिल्म फ्लॉप होने का डर या प्यार! ऋतिक रोशन ने छुए फैन के पैर, वीडियो हो रहा वायरल

व्हीलचेयर पर इवेंट में पहुंची शिल्पा शेट्टी, वीडियो हो रहा वायरल

बिकिनी ब्लाउज के चलते ट्रोल हो रहीं जाह्नवी कपूर, यूजर्स बोले- 'उर्फी मत बनो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -