कभी रणदीप हुड्डा से था नीतू का रिश्ता, इस एक बात के कारण हुए अलग
कभी रणदीप हुड्डा से था नीतू का रिश्ता, इस एक बात के कारण हुए अलग
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा का आज 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। नीतू का जन्म आज ही के दिन यानि 20 जून 1984 में हुआ था। नीतू ने बॉलीवुड के साथ साथ तेलुगू, तमिल और कन्नड़ मूवीज में भी काम किया। 'ट्रैफिक सिग्नल', 'वन टू थ्री', 'रण', 'अपार्टमेंट' जैसी कई हिंदी मूवी में नीतू चंद्रा दिखाई दी है। नीतू चंद्रा ने वर्ष 1997 में वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप हांगकांग में इंडिया का नाम ऊंचा कर दिया। नीतू ने कॉलेज के समय से ही पार्ट टाइम मॉडलिंग शुरू की थी, इसके उपरांत वो कई जानी-मानी कंपनियों के विज्ञापनों में भी दिखाई दी।

नीतू ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था इसके उपरांत वो मुसीबतों में फस चुकी है। नीतू का ये फोटोशूट लेस्बियन फोटोशूट था। जब ये फोटोशूट हो रहा था तब कुछ लोगों ने इसका बहुत ही ज्यादा विरोध किया था और इस फोटोशूट को बंद करवा दिया था। नीतू अपने अफेयर को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बनी रही। नीतू का अफेयर रणदीप हुड्डा के साथ रहा है। दोनों को कई बार साथ में देखा गया हालांकि बाद में नीतू ने अपनी राहें अलग करने लगी है। इसके पीछे की वजह रणदीप हुड्डा का ज्यादा सिगरेट पीना कहा जाता है।

अभी कुछ दिन पहले ही नीतू ने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को आड़े हाथों लेते हुए जमकर खरी-खोटी भी सुना देती है । सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी के साथ अपनी मूवी ‘अय्यारी’ का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर पहुंचे गए थे। इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भोजपुरी भाषा का मजाक उड़ा दिया था। जिसके बाद नीतू ने  सिद्धार्थ को जमकर लताड़ा था। नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू वर्ष 2005 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म गरम-मसला से किया। मूवी में उन्होंने स्वीटी जोकि एक एयरहॉस्टेस थी की भूमिका अदा की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने तमिल सिनेमा की तरफ अपना रुख कर लिया था।

'बेबी आई लव यू' लिखकर किम ने बॉयफ्रेंड को दी जन्मदिन की बधाई

जानिए क्यों असम के CM ने कहा अर्जुन कपूर और रोहित शेट्टी को धन्यवाद?

पाकिस्तान के रेस्टोरेंट में मर्दों को रिझाने के लिए लगाया गया आलिया भट्ट का गंदा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -