B'day Spl : बॉयफ्रेंड की चलती बाइक से कूद गई थी ये एक्ट्रेस, जानिए क्यों
B'day Spl : बॉयफ्रेंड की चलती बाइक से कूद गई थी ये एक्ट्रेस, जानिए क्यों
Share:

बॉलीवुड की बेहद हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में शुमार नीतू चन्द्रा आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. नीतू का जन्म 20 जून 1984 को पटना में हुआ था. नीतू अपनी हर फिल्म में हॉट किरदार निभाकर सनसनी फैला देती है. नीतू ने स्कूलिंग पटना से ही की है और इसके बाद वो दिल्ली चली आई थी. इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पहचान बनाने वाली नीतू का पहला अफेयर आठवीं कक्षा में ही हो गया था. नीतू ने एक इंटरव्यू के दौरान इस अफेयर के बारे में जिक्र किया था और इसे अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी बेवकूफी भी बताया था.

नीतू अपने बॉयफ्रेंड के प्यार में इस कदर उनकी दीवानी हो गई थी कि वो अपना प्यार साबित करने के लिए बॉयफ्रेंड की चलती बाइक से ही कूद गई थी. नीतू के पिता बिजनेसमैन है और वो कभी नहीं चाहते थे कि नीतू अपना करियर फ़िल्मी दुनिया में मनाए. लेकिन नीतू को तो बचपन से ही एक्ट्रेस बनने की इच्छा थी और नीतू की माँ ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया था. नीतू ने सबसे पहले मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था और इसके बाद उन्हें फिल्मों में रोल ऑफर हो गए थे.

नीतू शानदार एक्टिंग तो करती ही है और इसके अलावा उनके अंदर एक और खूबी है जो उन्हें बाकि की एक्ट्रेस से अलग बनाती है और वो खूबी ये है कि नीतू मार्शल आर्ट में भी माहिर हैं. जी हाँ... साल 1997 में नीतू ताइक्वांडो चैपियनशिप में भी भाग ले चुकी है जहां उन्होंने भारत को रिप्रेजेंट किया था. ताइक्वांडो में नीतू ब्लैट बेल्ट भी जीत चुकी है. नीतू ने बॉलीवुड में 'गरम मसला', 'नो प्रॉब्लम' और 'अपार्टमेंट' जैसी फिल्मो में अभिनय किया है.

अपने होने वाले ससुर से दोस्ती बढ़ाना चाहती है प्रियंका चोपड़ा, करने लगी फॉलो

Video: फोटोग्राफर्स क्लिक कर रहे थे फोटोज सुर्ख अंदाज में बोली बेबो - मैंने बालों में तेल लगा रखा है

सलमान खान से चोरी छुपे मिलने पहुंची ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -