अपने होने वाले ससुर से दोस्ती बढ़ाना चाहती है प्रियंका चोपड़ा, करने लगी फॉलो
अपने होने वाले ससुर से दोस्ती बढ़ाना चाहती है प्रियंका चोपड़ा, करने लगी फॉलो
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. प्रियंका और निक के अफेयर की ख़बरें हर जगह फ़ैल चुकी है. निक के तो परिवार वाले भी प्रियंका को अपनी बहु बनाने को तैयार है. इस नए-नवेले कपल के बारे में जानने के लिए हर कोई उत्सुक रहता है. हाल ही में ऐसी ख़बरें सुनने में आई है कि प्रियंका ने निक के पापा से दोस्ती करने के लिए उन्हें फॉलो रिक्वेस्ट भेजी है.

जी हाँ... जहां एक ओर देसी गर्ल को इंस्टग्राम पर 24 मिलियन लोग फॉलो करते है वही प्रियंका अब निक के पापा को फॉलो करने लगी है. प्रियंका के इस नए कारनामे को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि वो अब इस रिश्ते को और आगे बढ़ाना चाहती है. कुछ दिन पहले ही निक के भाई केविन ने तो प्रियंका की तारीफों के पुल बांध दिए थे और वो तो प्रियंका को अपने घर की बहु बनाने के लिए राज़ी भी हो गए थे.

निक और प्रियंका भी पिछले कई समय से डिनर डेट पर साथ में स्पॉट हो रहे थे और तभी से उनके अफेयर ख़बरें जोरो-शोरो से चलने लगी थी. हालाँकि आज तक प्रियंका ने अपने रिश्ते को कबूला नहीं है. उन्होंने इसे महज अफवाह बताकर सभी का शक दूर करना चाहा था लेकिन निक और प्रियंका का लगातार साथ में स्पॉट होने उनके अफेयर की खबरों को सच साबित कर देने जैसा ही है.

आपको बता दें प्रियंका और निक की दोस्ती क्वांटिको के सेट पर हुई थी. जब से ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. अब देखना तो ये है कि प्रियंका और निक का ये रिश्ता कितना आगे बढ़ पाता है.

Video: फोटोग्राफर्स क्लिक कर रहे थे फोटोज सुर्ख अंदाज में बोली बेबो - मैंने बालों में तेल लगा रखा है

सलमान खान से चोरी छुपे मिलने पहुंची ये एक्ट्रेस

खाना बनाते जैकी श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -