सलमान खान से चोरी छुपे मिलने पहुंची ये एक्ट्रेस
सलमान खान से चोरी छुपे मिलने पहुंची ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह लम्बे अरसे से सिल्वर स्क्रीन गायब है. हालांकि वो बीच-बीच में कई फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आ चुकी हैं. हाल ही में उन्हें सलमान खान के सलमान खान के ब्रांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से निकलते हुए देखा गया है. चित्रांगदा सिंह ने सलमान खान के साथ कोई फिल्म नहीं के है पर वो उनकी खास हैं. अचानक सलमान खान के घर चित्रांगदा का पहुंचा जाना सभी के मन में उनके रिश्ते को लेकर संशय पैदा कर देता है. 

कयास लगाया जा रहा है कि सलमान खान अपनी अगली फिल्म में चित्रांगदा सिंह को साइन कर सकते हैं. सलमान खान अपनी फिल्मों में अपने करीबियों को ही रखते हैं. सलमान ने जहां फिल्म 'रेस 3' में डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम को मौका दिया तो वहीं उनकी अगली फिल्म 'भारत' में उन्होंने तब्बू, 'आसिफ शेख' को मौका दिया है. इस तरह से माना जा सकता है कि सलमान के अगले प्रोजेक्ट में चित्रांगदा सिंह शामिल हो सकती हैं. 

बता दें कि चित्रांगदा सिंह ने एक्टिंग के अलावा अपना फिल्म प्रोडक्शन हाउस भी खोल लिया है. उन्होंने भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की बायोपिक 'सूरमा' को प्रोड्यूस किया है. जिसमें दिलजीत सिंह दोसांझ और तापसी पन्नू नज़र आएंगी. जानकारी के मुतबिक चित्रांगना सिंह फिल्म ‘सूरमा’ का फर्स्ट लुक सलमान को दिखाने के लिए उनके घर पहुंची थी. चित्रांगदा सिंह इस बार DID Li'l Master की जज भी रह चुकीं हैं.

खाना बनाते जैकी श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल

'गोल्ड' जीतकर 'हाउसफुल' करेंगे अक्षय

Gold का नया पोस्टर ज़ारी, इस दिन आएगा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -