नीरू बाजवा ने भी की सुशांत के लिए CBI जांच की मांग
नीरू बाजवा ने भी की सुशांत के लिए CBI जांच की मांग
Share:

पॉलीवुड अभिनेत्री नीरू बाजवा हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अब तक वह कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई दे चुकीं हैं. इसी के साथ नीरू हर दिन अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. उन्हें हर दिन अपने फैंस से कुछ ना कुछ ख़ास शेयर करते हुए देखा जाता है. अब हाल ही में उन्होंने सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है जो आप देख सकते हैं. इस पोस्ट में वह हाथ जोड़े दिखाई दे रहीं हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने #cbiforsushant #cbiforssr लिखा है. जी दरअसल बीते दिनों सुशांत की बहन ने सभी से ग्लोबल प्रेयर में भाग लेने के लिए कहा था उसी में नीरू भी शामिल हुईं और उन्होंने हाथ जोड़कर सीबीआई जांच की मांग की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa) on

वैसे बीते दिनों ही उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था जो बड़ा बेहतरीन था. वह वीडियो उनकी बॉलीवुड फिल्म का था. आपको पता ही होगा वह बॉलीवुड इंस्ट्री में भी काम कर चुकीं हैं. वहीं एक बाद उन्होंने कहा था- 'मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती. मैं ये जरूर कहना चाहूंगी कि एक हिंदी फिल्म में काम करने के लिए रखी गई मीटिंग के दौरान मुझे दुर्व्यवहारपूर्ण अनुभव का सामना करना पड़ा था. मेरे सामने शर्त रखते हुए कहा गया था कि आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए ये करना पड़ेगा. इस बात ने मुझे हिला कर रख दिया था. मैं काफी असहज हो गई थी. इसी के बाद मैंने बॉलीवुड में काम करने के लिए कभी कोशिश नहीं की. मैं आगे भी ऐसा कभी नहीं करूंगी. मैं पंजाबी सिनेमा में काम कर काफी खुश हूं.'

वैसे आप जानते ही होंगे अब नीरू 3 बच्चों की माँ है. वह जल्द ही अपनी नयी फिल्मों में दिखाई देंगी जिनकी तैयारियों में वह लगी हुईं हैं.

व्हाइट लहंगा पहनकर डांस करती नजर आईं हिमांशी खुराना

रिलीज हुआ Yo Yo Honey Singh का नया सॉन्ग Billo Tu Agg

जल्द नेहा कक्कड़ संग रिलीज होगा परमिश वर्मा का नया गाना 'डायमंड दा छल्ला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -