इस फिल्म से सामने आया नीना गुप्ता का पहला लुक
इस फिल्म से सामने आया नीना गुप्ता का पहला लुक
Share:

मूवी ‘ऊंचाई’ (Uunchai)से जुड़ी हर खबर मीडिया में चर्चाओं में बनी हुई है। आए दिन ऊंचाई के कैरेक्टर पोस्टर लोगों में उत्सुकता पैदा कर रहे है और इसी एक्ससाइटमेंट को बरकरार करते हुए राजश्री ने अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। जिसे नीना ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इस पोस्टर को उनके खास और पारिवारिक मित्र गजराज राव ने भी साझा किया है। नीना ने गजराव के साथ ‘बधाई हो’ जैसी सुपरहिट फिल्म से एक अद्भुत कमबैक कर लिया है। जिसके उपरांत वो बड़े पर्दे के साथ-साथ OTT पर भी अपने अभिनय से राज कर रही हैं।

मूवी में नीना गुप्ता, बोमन ईरानी की पत्नी शबीना का किरदार अदा कर रही है। उनका कैरेटक्टर पोस्टर निर्माताओं द्वारा जारी किए गए बाकी पोस्टरों से अलग है, क्योंकि यह पहला ऐसा किरदार पोस्टर है जो किसी बर्फीले सफर के जद्दोजहद में नहीं दिखाई दे रहा। नीना गुप्ता का पोस्टर यहां दर्शकों को एक बेहतरीन राजश्री फिल्म के अनुभव की याद दिला रहा है।

इस पोस्टर के 2 भाग हैं जो अलग -अलग विश्व  में उनके अंदर की बेफिक्री को दर्शाता है। एक में,उन्हें आम महिलाओं की तरह कपड़ों से भरी अलमारी के पास दिखाया गया है और वह घर के काम करते हुए दिखाई दे रही है। वहीं, दूसरी तरफ उनकी आंखों में एक हल्की चमक के साथ एक बेखौफ मुस्कान नजर आ रही है। इस पोस्टर की टैगलाइन है कि – परिवार ही उनकी एकमात्र प्रेरणा थी।

परिणीति चोपड़ा का लुक रिवील होने का इंतजार: पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिर अनुपम खेर, बोमन ईरानी, सारिका के उपरांत नीना गुप्ता का ये पोस्टर वाकई ‘ऊंचाई’ की गहराई दर्शा रही हैं। इन मंझे हुए सितारों की अदाकारी का जादू और सूरज बड़जात्या का बेहतरीन निर्देशन वाकई कमाल करनेवाला है। नीना गुप्ता के पोस्टर अनवील के उपरांत फैंस को परिणीति चोपड़ा के पोस्टर का प्रतीक्षा है।

अजय देवगन ने शेयर किया अपनी नई फिल्म का फर्स्ट लुक

शादी के लिए इन स्टार्स ने छोड़ा धर्म, कोई बना मुस्लिम तो कोई हिन्दू

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जीतेंद्र शास्त्री का निधन, संजय मिश्रा ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -