नीना गुप्ता का डरावने लुक आया सामने, दर्शको ने की जमकर तारीफ
नीना गुप्ता का डरावने लुक आया सामने, दर्शको ने की जमकर तारीफ
Share:

कई दशक से एक शानदार अभिनेत्री के रूप में नीना गुप्ता का नाम पूरी फिल्म इंडस्ट्री मशहुर हैं. उन्होंने हर किरदार को पैशन के साथ निभाया है. आज की युवा अभिनेत्रियां उनसे बहुत कुछ सीख सकती हैं. बधाई हो की इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अभिनय के प्रति उनके समर्पण की झलक मिलती है. नीना की यह तस्वीर उनके प्रोस्थैटिक सेशन की है. इसमें उनका पूरा चेहरा गाढ़े ग्रीन लिक्विड से पुता नजर आ रहा है. नीना तस्वीर में कुर्सी पर बैठे दिख रही हैं और यह ग्रीन लिक्विड उनके चेहरे से कंधे तक लगा हुआ है. इस पूरे सेशन के दौरान नीना गुप्ता धैर्य के साथ बैठी रहीं. इस तस्वीर के कैप्शन में नीना ने लिखा है, एक अभिनेत्री तैयार होती हुई. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

सैफ अली खान नहीं देते अपनी बेटी को कोई एडवाइस, जानिए क्या है उनका मानना

हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर सामने आई जिसकी फैंस बहुत तारीफ कर रहे है. बता दे कि 'बधाई' हो में नीना के कोस्टार रहे गजराज राव ने भी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, नीना गुप्ता जी काम के प्रति आप का समर्पण कमाल और प्रेरणादायक है, चीयर्स. वहीं यह तस्वीर देखकर कई लोगों को यकीन नहीं आया की यह नीना गुप्ता हैं. इसके बाद नीना गुप्ता ने एक और तस्वीर डालीं, जिसमें उनका पूरा चेहरा प्रोस्थैटिक से छिपा नहीं है. इसके कैप्शन में नीना ने लिखा, हां यह मैं ही हूं। अब तो यकीन आया.

सोफी टर्नर को प्रियंका चोपड़ा से ये बात सुनना है पंसद

कई फिल्मों में नीना गुप्ता ने शानदार किरदार निभाए हैं. पर 2018 में रिलीज आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म बधाई हो में नीना गुप्ता के किरदार की सबसे ज्यादा सराहना हुई. नीना विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करने में भी पीछे नहीं रहती हैं. हाल में जब सांड की आंख फिल्म में वृद्ध महिलाओं का किरदार भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू के निभाने पर बॉलीवुड में एजिज्म पर बहस छिड़ी तो नीना ने भी अपनी राय रखी. नीना ने कहा कि कम से कम हमारी उम्र के किरदार तो हमें दे दो. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

An actress prepares!!

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है वॉर, जानिए लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जॉन अब्राहम ने 'कबीर सिंह' को लेकर कही ये बड़ी बात, जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस पर चढ़ा दुर्गा पुजा का रंग, जबदस्त लुक में नजर आई सुष्मिता,जुही

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -