रिलीज हुआ नीलम गिरी और पवन सिंह का नवरात्री सांग
रिलीज हुआ नीलम गिरी और पवन सिंह का नवरात्री सांग
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर गायक ओर अभिनेता पवन सिंह एवं प्रियंका सिंह के सांग तहलका मचा रहे हैं। पवन सिंह के सांग का क्रेज देश ही नहीं विश्व भर के कई देशों में है। बिहार एवं पूर्वी यूपी के बाहर जहां भोजपुरी भाषी या इसकी समझ नहीं रखने वाले लोग हैं वह भी पवन सिंह के सांग को बहुत पसंद करते हैं। वहीं पवन सिंह के साथ भोजपुरी की लोकप्रिय गायिका प्रियंका सिंह की आवाज हो तो वह वीडियो वायरल हो जाता है। 

वही पवन सिंह एवं प्रियंका सिंह का सांग  'दियरी' एक ऐसा ही वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। यह सांग यूट्यूब पर देखते ही देखते वायरल हो रहा है। यह सांग इतनी रफ़्तार से वायरल हो रहा है कि कुछ ही घंटों में 5 लाख से ऊपर कि संख्या को छू लिया है, तथा इसके इस सांग के बोल हैं 'एगो दियरी में तेल नैखे'। इस सांग को एक बार फिर से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है।

आपको बता दें कि पवन सिंह एवं प्रियंका सिंह का सांग 'दियरी' का है। इस सांग  में पवन सिंह के साथ वीडियो में नीलम गिरी दिखाई दे रही हैं। बता दें कि काफी कम वक़्त में भोजपुरी सांग्स के माध्यम से भोजपुरी फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नीलम गिरी इस सांग में गजब ढ़ा रही हैं। इस वक़्त नीलम गिरी इंडस्ट्री की पसंदीदा स्टार बनी हुई हैं। उनके परफॉर्म किए सांग मिलियन क्लब में सम्मिलित हो जाते हैं। हाल ही में अभी नीलम ने वर्ल्डवाइड रिकार्डस के द्वारा लॉन्च कई सांग्स में एक्टिंग की है। इन सांग्स की कामयाबी के पश्चात् वर्ल्डवाइड रिकार्डस कंपनी के मालिक रत्नाकर कुमार ने इन्हें अपनी आने वाली मूवीज के लिए अनुबंधित भी किया है। 

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के इस जबरदस्त गाने ने तोड़े रिकॉर्ड

अक्षरा सिंह की कातिलाना अदाओं ने किया फैंस को घायल

यूट्यूब पर खेसारी लाल के इस बेहतरीन गाने ने मचाई धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -