यूट्यूब पर खेसारी लाल के इस बेहतरीन गाने ने मचाई धूम
यूट्यूब पर खेसारी लाल के इस बेहतरीन गाने ने मचाई धूम
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव ने नवरात्रि का एक म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर लॉन्च किया है। रिलीज होने के पश्चात से ही है यूट्यूब एवं सोशल मीडिया दोनों पर ही तहलका मचा रहा है। 'सुना राजा अरहुल ताजा' टाइटल का ये सांग लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। चूंकि ये एक भक्ति गीत है इसलिए विशेष तौर पर नवरात्र के चलते इसकी खूब धूम है।

वही वीडियो में खेसारी लाल के साथ अभिनेत्री रानी नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि 'सुना राजा अरहुल ताजा' सांग के लिरिक्स प्रकाश परदेसी ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक आर्या शर्मा दिया है। साथ ही इसे सुलभ कुमार ने प्रोड्यूस किया है। खेसारी लाल एवं रानी के ये भक्ति वीडियो सॉन्ग बहुत बेहतरीन है। इस सांग को अब तक 6 लाख के लगभग व्यूज प्राप्त हो चुके हैं तथा 73 हजार से अधिक लाइक्स भी प्राप्त हो चुके हैं।

वही वीडियो में रानी, खेसारीलाल से अरहुल के फूल लाने को कह रही हैं। वो देवी मां को प्रसन्न करना चाहती हैं जिससे देवी का आशीर्वाद उनके परिवार पर बना रहे तथा उनकी सूनी गोद शीघ्र से शीघ्र भर सके। आपको बता दें कि इससे पहले भी खेसारीलाल का नवरात्रि स्पेशल गाना 'चुनरिया ले ली' जारी हुआ था जिसने सोशल मीडिया पर बहुत धूम मचाई थी।

सोशल मीडिया पर छाया अक्षरा सिंह का ये जबरदस्त वीडियो

नवरात्रि के तीसरे दिन करें मां चंद्रघंटा का पूजन, जानिए मंत्र और भोग

फैन ने पूछा- मुस्लिम से बदलकर क्यों रखा हिन्दू नाम... भड़की रानी चटर्जी ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -