अक्षरा सिंह की कातिलाना अदाओं ने किया फैंस को घायल
अक्षरा सिंह की कातिलाना अदाओं ने किया फैंस को घायल
Share:

भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर सुर्खियों का भाग बनी रहती हैं। वह बिग बॉस ओटीटी में दिखाई दी थीं जहां पर उन्हें काफी पसंद किया गया है। शो के पश्चात् से अक्षरा के पास प्रोजेक्ट्स की कतार लग गई है तथा वह सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहने लगी हैं।

वही अक्षरा सिंह आए दिन अपने प्रशंसकों के लिए अपनी ग्लैमरस फोटोज साझा करती रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। उनकी फोटोज और वीडियोस पोस्ट होते ही वायरल हो जाते हैं। वही अभी जो तस्वीरें अक्षरा ने शेयर की है इसमें अक्षरा ने 2 शेड्स ड्रेस में फोटोज साझा की हैं। जिसमें एक ओर टाइगर प्रिंट है तथा दूसरी ओर ब्लैक कलर। इन तस्वीरों में अक्षरा अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं।

इसके साथ ही अक्षरा ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- हम सभी की 2 साइड्स होती हैं। उन दोनों को गर्व के साथ पहनों। क्योंकि हमारे बेहद सारे मूड होते हैं तो केवल एक क्यों रहें। वही अक्षरा की इन तस्वीरों को हजारों प्रशंसक लाइक कर चुके हैं। वह स्वयं को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- भोजपुरी की क्वीन। वहीं दूसरे ने लिखा-क्या बात है सुपर।

यूट्यूब पर खेसारी लाल के इस बेहतरीन गाने ने मचाई धूम

सोशल मीडिया पर छाया अक्षरा सिंह का ये जबरदस्त वीडियो

फैन ने पूछा- मुस्लिम से बदलकर क्यों रखा हिन्दू नाम... भड़की रानी चटर्जी ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -