श्रीलंका को एक और बड़ा झटका,अब यह बल्लेबाज हुआ सीरीज से बहार
श्रीलंका को एक और बड़ा झटका,अब यह बल्लेबाज हुआ सीरीज से बहार
Share:

नई दिल्ली -श्रीलंका को झटके पे झटके लगते जारहे है.लंका टेस्ट सीरीज खो जाने के ग़म से उभरा नहीं था की वो वनडे सीरीज भी हार गया.और अब एक और झटका लगा है जो बल्लेबाज दिनेश चांडीमल के सीरीज से बहार होने का है.दिनेश चंडीमल को अंगूठे में हेयरलाइन फ्रैक्चर है. तीसरे वनडे में चांडीमल बल्लेबाज बैटिंग करते वक्त अंगूठे में चोट लगा बैठे थे. अब वह मौजूदा सीरीज के बाकी बचे दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे. श्रीलंका पांच मैचों की वनडे सीरीज खो चूका है और बह भारत से 0 -3 से पीछे चल रहा है.

श्रीलंका और भारत के बीच चौथा वनडे मैच 31 अगस्त को खेला जायेगा.जिसमे श्रीलंका दिनेश चंडीमल के बिना ही खेलेगा. दिनेश चंडीमल को तीसरे वनडे मैच में हार्दिक पांड्या की गेंद का सामना करते वक्त उनके दाएं अंगूठे पर चोट लगी थी. उस वक्त वह 25 के स्कोर पर थे. लेकिन दिनेश ने बल्लेबाजी जारी रखी. बाद में वह 71 गेंदों पर 36 रन बनाकर पंड्या की ही गेंद पर जसप्रीत बुमराह के हाथों कैच आउट हो गए थे.

दिनेश ही एक मात्र ऐसे बल्लेबाज नहीं है जो चोटिल होकर सीरीज से बहार हुए है. इस सीरीज में दिनेश से पहले असेला गुणारत्ने और नुवान प्रदीप भी चोट लगने के चलते बहार हो गए थे. श्रीलंका बोर्ड ने कहा है कि दिनेश चंडीमल अपनी चोट को कोलम्बो में दिखाएंगे और जल्द से जल्द टीम में लौटेंगे.

Pro Kabaddi league -5 : दबंग दिल्ली ने लिया यू मुंबा से हार का बदला

गौतम गंभीर का गुरमीत राम रहीम और आतंकियों पर गंभीर ट्ववीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीवी सिंधु को रजत पदक जीतने पर दी बधाई

महेंद्र सिंह धोनी का "नॉटआउट' रिकॉर्ड"

अमेरिकी दिग्गज बॉक्सर मेवेदर ने जीती अभी तक की सबसे महंगी फाइट मिले 300 मिलियन डॉलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -