Pro Kabaddi league -5 : दबंग दिल्ली ने लिया यू मुंबा से हार का बदला
Pro Kabaddi league -5 : दबंग दिल्ली ने लिया यू मुंबा से हार का बदला
Share:

नई दिल्ली - प्रोम कबड्डी लीग में मुंबई में खेले गए जोन ए के एक मैच में दबंग दिल्ली ने यू मुम्बा को रोमांचक मुकाबले में 33-32 से हरा दिया. यू मुम्बा की ये घर में लगातार तीसरी हार है और दबंग दिल्ली ने इस सीजन की अपनी तीसरी जीत दर्ज की. हाफ टाइम तक स्कोर 17-17 से बराबर था लेकिन दूसरे हाफ में दिल्ली ने बाजी मरते हुए 33-32 से जीत हासिल की.

टॉस जीत कर दिल्ली ने कोर्ट चुना जिससे पहली रेड मुम्बा की रही.मुम्बा ने रेड सफल की मैच के आठवे मिनिट तक यु मुम्बाचार अंको से दिल्ली को पीछे छोड़ चूका था. लेकिन दिल्ली ने जबरजस्त बाप्सी करते हुए मुम्बा को एक अंक से पीछे कर दिया. दिल्ली ने इसके बाद अपने बेहतरीन डिफेंस के दम पर मुंबई को ऑल आउट कर 14-11 से बढ़त ले ली.वापसी की कोशिश में मुंबई के रेडर श्रीकांत जाधव ने अच्छी कोशिश करते हुए मुंबई के लिए अंक लिए और स्कोर 16-15 किया. दोनों टीमों एक-दूसरे को अच्छी टक्कर दे रही थीं और इसके तहत पहले हाफ में दोनों टीमें 17-17 से बराबरी पर थी.

मुकाबला दूसरे हाफ में पंहुचा जहा पर दोनों टीमें बड़ी ही सतर्कता के साथ खेल रही थी, दिल्ली अपनी हर का बदला लेना चाहता था तो मुम्बा अपने घर में लगातार हार का सिलसिला तोडना चाहता था. दोनों टीमें एक एक अंक के लिए संघर्ष कर रही थी. कभी दिल्ली आगे हो जाती है तो कभी मुंम्बा आगे हो जाती है. मैच अंतिम चनो में पंहुचा जहा पर अनूप को दिल्ली ने आउट कर बाहर कर दिया जिससे जीत का रास्ता साफ हो गया . इसके बाद मिराज ने सफल रेड मारी और 33-31 से बढ़त लेली. इसके बाद मुम्बा एक अंक जुटा पाया,यह एक अंक जीत के लिए काफी नहीं था इस प्रकार एक रोमांचक मुकाबले में दिल्ली ने अपना बदला पूरा करते हुए 33-32 से जीत दर्ज की.

इस महामुकाबले में दबंग दिल्ली की तरफ से मेराज शेख ने 11 और अबुलफजल मग्सूद्लु ने 8 अंक हासिल किये तो यू मुंबा की तरफ से कप्तान अनूप कुमार ने 11 और कशिलिंग अडके ने 7 अंक अपनी-अपनी टीम के लिए बटोरे.

अमेरिकी दिग्गज बॉक्सर मेवेदर ने जीती अभी तक की सबसे महंगी फाइट मिले 300 मिलियन डॉलर

प्रो.कबड्डी लीग -5 बंगाल वॉरियर्स ने बेंगलुरु बुल्स को 32-26 से हराया

भारत ने टेस्ट के बाद वनडे सीरीज भी जीती,श्रीलंका 0 -3 से पीछे

वर्ल्ड बैडमिंटनः पीवी सिंधु गोल्ड से चुकी,जीता रजत पदक

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -