निर्भया केस : वकील का सनसनीखेज खुलासा, दोषी पवन कुमार को दिया जा रहा जहर
निर्भया केस : वकील का सनसनीखेज खुलासा, दोषी पवन कुमार को दिया जा रहा जहर
Share:

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई जारी है. कोर्ट में निर्भया मामले में दोषियों पवन कुमार गुप्ता और अक्षय कुमार सिंह की याचिका पर सुनवाई जारी है. याचिकाकर्ता के वकील ने सनसनीखेज आरोप लगाया है कि फांसी की सजा पाए विनय शर्मा को जहर दिया जा रहा है. बीच में उसकी हालत खराब होने पर उसे अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था, लेकिन रिपोर्ट नहीं जारी की गई. 

भगवान राम का आर्शीवाद लेने के लिए इस दिन सीएम उद्धव ठाकरे जाएंगे अयोध्या

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निर्भया केस में वादी पक्ष के वकील ने दोनों दोषियों की याचिका पर सवाल उठाते हुए कहा कि वे फांसी से बचने के लिए तरीके अपना रहे हैं. बता दें कि दोनों दोषियों के वकील एपी सिंह ने कोर्ट में दायर याचिका में कहा है कि तिहाड़ जेल प्रशासन ने वो अहम कागजात हमें मुहैया नहीं कराए, जिसके आधार पर हमें सुधारात्मक याचिका और राष्ट्रपति के पास दया याचिका दायर करनी थी.

दिल्ली-NCR में ठंड का प्रकोप बरक़रार, इतना लुढ़का तापमान

इस मामले को लेकर दोषी अक्षय कुमार सिंह और पवन की तरफ से दायर अर्जी में कहा गया है कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट में उपचारात्मक याचिका दायर करनी है. इसके लिए तिहाड़ जेल प्रशासन से दस्तावेजों की जरूरत है, लेकिन उन्हें उपलब्ध नहीं कराए जा रहे हैं. अधिवक्ता एपी सिंह के मुताबिक जेल में अक्षय और पवन के आचरण व अन्य दस्तावेजों की जरूरत है, ताकि जल्द से जल्द याचिका दायर की जा सके. याचिका में फांसी की सजा को उम्रकैद में बदलने की मांग की जाएगी. अर्जी में विनय की डायरी भी उपलब्ध कराने की गुहार लगाई गई है. वे अपनी याचिका के साथ 70 पन्नों की इस डायरी को भी दाखिल करना चाहते हैं. बता दें कि निर्भया की मां की याचिका पर कोर्ट अक्षय, पवन, विनय और मुकेश के लिए एक फरवरी का डेथ वारंट जारी कर चुका है. 

बिहार के विमेंस कॉलेज का फरमान, अगर बुर्का पहनकर आए तो...

मुजफ्फरनगर: मदीना चौक पर CAA के खिलाफ प्रदर्शन, दिखे विवादित पोस्टर्स

Tanhaji Box Office : 15वें दिन तानाजी ने जीत ली 200 करोड़ की जंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -