दिल्ली-NCR में ठंड का प्रकोप बरक़रार, इतना लुढ़का तापमान
दिल्ली-NCR में ठंड का प्रकोप बरक़रार, इतना लुढ़का तापमान
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में ठंड कम होने का नाम नहीं ले रही है. शनिवार को एक बार फिर तापमान में जबरदस्त गिरावट दर्ज की गई है. हालांकि राहत की बात यह है कि प्रदूषण के स्तर में कुछ सुधार दिखाई दे रहा है. शनिवार सुबह 5.30 बजे दिल्ली के सफदरजंग में तापमान 6.8 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. वहीं पालम में तापमान 8.5 डिग्री दर्ज किया गया. 

वहीं शुक्रवार को सफदरजंग क्षेत्र में सुबह पांच बजे का तापमान 9.2 डिग्री था, तो वहीं पालम में तापमान 8.2 डिग्री रिकॉर्ड किया गया था. वहीं शनिवार को सफदरजंग में 2000 मीटर दृश्यता दर्ज की गई तो वहीं पालम में भी 2000 दृश्यता रही. वहीं प्रदूषण के स्तर में कुछ सुधार देखने को मिला है. दिल्ली में AQI (पीएम 2.5) 116 (moderate) रहा, वहीं गुरुग्राम में 83 (संतोषजनक) और परीदाबाद में 151(moderate) दर्ज किया गया.

दिल्ली आने वालीं 21 ट्रेनें शनिवार 1 से लेकर 6 घंटे तक देरी से राजधानी पहुंच रही है. सबसे अधिक देरी से चलने वाली ट्रेनों में पुरी-न्यू दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस और रक्सौल-आनंद विहार सद्भावना एक्सप्रेस का नाम शामिल हैं जो 6 घंटे की देरी से दिल्ली आ रही हैं. इसके अतिरिक्त, गया-महाबोधि एक्सप्रेस 2 घंटे 30 मिनट, रक्सौल-आनंद विहार सत्याग्रह एक्सप्रेस 1 घंटे, रीवा-आनंद विहार रीवा एक्सप्रेस 1 घंटे 30 मिनट देरी से चल रही हैं.

भारत दौरे पर आई अमेरिकी राजनयिक एलिस वेल्स, कश्मीर में इंटरनेट बहाली पर जताई ख़ुशी

जूनियर रिसर्च फेलो के पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगी आकर्षण वेतन

बचपन से ही दिलेर थी दिया मिर्जा, मनचले को इस अंदाज में सिखाया सबक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -